बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.भोजपुरी ब्यूटी क्वीन के नाम से फेमस काजल राघवानी इन दिनों लाखों दिलो की धड़कनें बनी हुई हैं. काजल राघवानी के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. यही वजह है कि यूट्यूब पर काजल राघवानी के वीडियो हमेशा छाए रहते हैं. वहीं इंडस्ट्री में काजल और खेसारी लाल यादव की जोड़ी चर्चित जोड़ियों में से एक है. इतना ही नहीं ये चहेती भोजपुरी जोड़ी इंडस्ट्री के एक से बढ़कर एक कई फिल्में दे चुकी है और इनके गाने भी इंटरनेट पर बवाल मचाते रहते हैं. इन दिनों यूट्यूब पर काजल राघवानी का एक बेहद हॉट सॉन्ग गर्दा उड़ा रहा है. इस वीडियो में काजल राघनवानी संग भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं.

काजल राघवानी को यूट्यूब सेंसेशन भी कहा जाता है. काजल और खेसारी लाल एक साथ मेहंदी लगाके रखना, नागदेव, मुकद्दर, मैं सेहरा बांध कर आऊंगा, संघर्ष, दबंग सरकार, कुली नंबर 1, दबंग आशिक, बलम जा आई लव यू, बागी द योद्धा जैसी कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं इंटरनेट पर इन दिनों वायरल हो रहे भोजपुरी सॉन्ग की बात करें तो काजल राघवानी का यह हॉट वीडियो भोजपुरी सॉन्ग बदनाम ई जवनिया होई जान का है.

इस वीडियो में खेसारी लाल यादव संग काजल राघवानी काफी सेक्सी और इंटीमेट सीन देती नजर आ रही हैं. गाने में साड़ी पहने काजल राघवानी के हॉट सीन्स उनके फैन्स के काफी पसंद आ रहे हैं. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का यह गाना उनकी भोजपुरी फिल्म इंत्तकाम का है.खास बात यह है कि इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है. खेसारी लाल के साथ गाने में खूशबू जैन की भी आवाज है.

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के इस सॉन्ग वीडियो पर अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि स्टार्स का यह वीडियो पुराना है, लेकिन यूट्यूब पर आज भी लगातार वीडियो के व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं.

Bhojpuri Sexy Song Kurti Kanpuriya: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का गाना कुरती कनपुरीया मचा रहा बवाल, देखें लेटेस्ट वीडियो

Anjana Singh New Hot Dance Video Song: भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने नस नस में और राजा धीरे धीरे पलंगिया बोलता जैसे कई गानों में लगाए सेक्सी ठुमके, देखें जबरदस्त हॉट डांस वीडियो