Kajal Raghwani Video Song Viral: यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना ‘ले गइल दिल हमर ओढ़नी से खींच के’ छाया हुआ है. इस गाने में दोनों सितारों का जबरदस्‍त रोमांस दिखाया गया है. यह दोनों सितारे जब भी स्‍क्रीन पर साथ आते हैं तो धूम मचाते हैं. यह जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की पसंदीदा जोड़ियों में शामिल है. भोजपुरी गाना ‘ले गइल दिल हमर ओढ़नी से खींच के’ को गाया खेसारी लाल यादव ने है. एक्ट्रेस काजल रघवानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने फैंस के साथ खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘दीवानपन’ का है जिसका संगीत राजेश मिश्रा ने दिया है. भोजपुरी गाना ‘ले गइल दिल हमर ओढ़नी से खींच के’ को गाया खेसारी लाल यादव ने है. यह गाना एक बेहद शानदार घर में शूट किया गया है जिसे अब तक 19,574,510 व्‍यूज मिल चुके हैं.

इस गाने के साथ ही यूट्यूब पर काजल रघवानी और खेसारी लाल यादव का एक और गाना वायरल हो रहा है. इ का हमके पिवाले रे नाम के इस गाने को खेसारी लाल और खुशबू जैन ने गाया है जबकि इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. बता दें कि काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की केमिस्ट्री दर्शकों के बीच काफी पसंद की जाती है.

Monalisa Beautiful Photo: मोनालिसा ने व्हाइट साड़ी में दिखाया ग्लैमरस अंदाज, देखें खूबसूरत फोटो

Rani Chatterjee Sexy Photo Video: भोजपुरी सेंसेशन रानी चटर्जी की सेक्सी फिगर देख पिघले फैंस, देखें हॉट फोटो वीडियो