बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. भोजपुरी सेंसेशन काजल राघवानी आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. दरअसल काजल राघवानी सोशल मीडिया लवर हैं. और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं गवाती. इसी क्रम में काजल राघवानी ने एक बार फिर अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीर शेयर की है. इस लेटेस्ट तस्वीर में काजल राघवानी बहुत ही सेक्सी और क्यूट लग रही हैं. काजल राघवानी का ये क्यूट अंदाज किसी को भी घायल करने के लिए काफी है. 1 घंटे पहले ही काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है. काजल ने जबसे य़े तस्वीर शेयर की है सोशल मीडिया पर फैंस कमेंट की बौछार करने में लगे हुए हैं.

सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि आप बहुत ही हॉट लग रहे हो, तो किसी का कहना है कि आप बहुत ही सेक्सी हो. इसी से काजल राघवानी के फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जा सकता है. सोशल मीडिया पर काजल राघवानी के 280K फॉलोवर्स हैं. और इसके अलावा भी काजल के हजारों फॉलोवर्स हैं. सोशल मीडिया पर काजल खासा एक्टिव रहती हैं, और उनकी तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद भी आती है. ये पहला मौका नही है, जब काजल की किसी तस्वीर ने सोशल मीडिया पर इतना धमाल मचाया हो.

View this post on Instagram

#Good #afternoon #guys #😍

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

इससे पहले भी काजल की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं. काजल राघवानी को ज्यादातर उनके हॉट आइटम नंबर के लिए जान जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर काजल राघवनी और पवन सिंह की एक गाने की मेकिंग वीडियो वायरल हुई थी. उस वीडियो में काजल राघवानी पवन सिंह के साथ बेड रूम सीन देती हुई नजर आईं थी.

View this post on Instagram

#Happy #chath #🙏 #😊

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

View this post on Instagram

#🌸 #💋

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

Kajal Raghwani Sexy Photo: भोजपुरी सेंसेशन काजल राघवानी के इस पाउट पर फिदा हो जाएंगे उनके चाहने वाले

Dabang Sarkar Realease Date: खेसारीलाल यादव की फिल्म दबंग सरकार 30 नवंबर को होगी रिलीज, काजल राघवानी – आकांक्षा अवस्थी भी आएंगी नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App