बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. हमेशा की तरह एक बार फिर से काजल राघवानी अपने सेक्सी अंदाज से बोल्डनेस का कहर बरपा रही है. वैसे काजल के हॉटनेस के तो लोग पहले से ही कायल है लेकिन इस बार उन्होंने अपने हॉटनेस के जाल में सभी को कैद कर लिया. आप भी अगर एक बार काजल के सेक्सी और हॉट अंदाज को देख लेंगे तो उनकी हॉटनेस के जाल से बाहर नहीं निकल पाएंगे.

सोशल मीडिया पर काजल राघवानी काफी एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम पर हमेशा काजल अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. फैंस भी काजल की इन अदाओं पर जान लुटाते हैं. इंस्टाग्राम पर काजल की लेटेस्ट हॉट सेक्सी फोटो वीडियो देखने के लिए लाखों फैंस उन्हें फॉलो करते हैं. यूट्यूब पर भी काजल के सेक्सी डांस वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं. जैसे ही काजल का कोई भी गाना रिलीज होता है यूट्यूब पर ट्रेंड करने लग जाता है.

  1. महाराष्ट्र के पूणे शहर में जन्मी काजल राघवानी मूल रूप से महाराष्ट्र की है. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत  16 साल की उम्र में ही कर दी थी. 
  2. काजल राघवानी की पहचान भले ही बॉलवीुड एक्ट्रेस के तौर पर होती हो. लेकिन उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत गुजराती फिल्म से की थी.  उन्होंने 25 से ज्यादा गुजराती फिल्मों में काम किया है.
  3. भोजपुरी सिनेमा में काजल ने सबसे बड़ा मुजरिम फिल्म से साल 2013 में डेब्यू की. भोजपुरी फिल्म में भी उन्हें कामयाबी हासिल हुई और उन्होंने 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में की.
  4. भोजपुरी फिल्मों ंमें काजल राघवानी की जोड़ी पवन सिंह के साथ हिट मानी जाती है. दोनों ने एक साथ कई फिल्में की है. काजल राघवानी और पवन सिंह की फिल्म भोजपुरिया राजा का गाना “छलकता हमरो जवनिया ए राजा” को इतना पसंद किया गया कि यूट्यूब पर इसे 30 करोड़ से अधिक व्यूज मिले थे.
  5. काजल राघवानी ने सबसे बड़ा मुजरिम, पटना से पाकिस्तान, भोजपुरिया राजा, मेहंदी लगा के रखना, प्रतिज्ञा 2, बाज गईल डंका, रिहाई, सरकार राज, मैं सेहरा बांध के आऊंगा, दु‍लहिन गंगा पार के, मुकद्दर, दीवानापन, बाबरी मस्जिद, संघर्ष
    बलम जी लव यू, दबंग सरकार और कुली नम्बर वन जैसी कई भोजपुरी फिल्में की हैं.

Also Read:

Twinkle Khanna Sexy Photo Video: ट्विंकल खन्ना की हॉटनेस का जादू बरकरार, सेक्सी फोटो वीडियो में देखिए कातिलाना अंदाज

Rashami Desai Cute Photo: बिग बॉस 13 फाइनलिस्ट रहीं रश्मि देसाई की ओवरलोड क्यूटनेस देख दिल हार बैठेंगे आप