Sunday, September 25, 2022

भोजपुरी : एक फिल्म की इतनी फीस लेती हैं Monalisa, बॉलीवुड भी रह गया दंग

नई दिल्ली : भोजीवुड में आज मोनालिसा का वो मुकाम है जो बॉलीवुड में करीना कपूर या कैटरिना कैफ का. उन्हें काफी पसंद किया जाता है. इंडस्ट्री में वह कई दिग्गज अभिनेताओं को भी अपनी एक्टिंग स्किल्स के साथ मात दे देती हैं. हाल ही में वह छोटे पर्दे पर भी कई बार नज़र आ चुकी हैं. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा में तो उनका मुकाम अलग और ऊंचा होना बनता ही है. आज हम आपको मोनालिसा की एक फिल्म की फीस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर शायद आप भी दंग रह जाएं.

इतनी है मोना की फीस

भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा ने ये मुकाम कई सालों की मेहनत के बाद कमाया है. उन्हें कई बार हिंदी रियलिटी शोज़ या ड्रामा शोज़ में भी संघर्ष करते हुए देखा गया है. इसके बाद वह कई बार क्षेत्रीय सिनेमा में भी देखी गईं. हालांकि उनके संघर्ष काम कर गया और आज उनकी फैन फॉलोविंग कमाल की है. इसी को देखते हुए मोना आज भोजीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जिनकी काफी हाई फाई फीस है. आपको बता दें, मोनालिसा अपनी हर फिल्म के लिए 15 से 20 लाख रुपए चार्ज करती हैं. ये भोजीवुड के अनुसार काफी बड़ी रकम है.

इतनी है प्रॉपर्टी

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप रिच यानी अमीर अभिनेत्री हैं, टीवी की दुनिया में भी उनका खूब नाम है. भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी मोना एक फिल्म के लिए काफी ज़्यादा चार्ज करती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मोनालिसा की संपत्ति 18 करोड़ से भी ज्यादा है. पिछले कुछ समय से भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा की फैन फॉलोविंग में जबरदस्त उछाल हुआ है. उन्होंने भोजीवुड से अलग छोटे पर्दे और तो और वेब सीरीज में भी काम करना शुरू कर दिया है.

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news