नई दिल्ली. Antra Singh Priyanka अंतरा सिंह प्रियंका भोजपुरी इंडस्ट्री में खुद ही अपनी आवाज़ के ज़रिये पहचान बनाई है और हाल ही में अंतरा सिंह प्रियंका के नए गाने ने एक बार फिर साबित कर दिया है की वह भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिग स्टार हैं। अंतरा सिंह प्रियंका के फैंस को बड़ी बेसब्री से उनके गाने और विडोज़ का इंतज़ार रहता है।

बिना बिजली के बल्ब बाड़े पियवा हो रहा है वायरल

अंतरा सिंह प्रियंका का नया गाना ‘बिना बिजली के बल्ब बाड़े पियवा’ रिलीज़ होने के कुछ ही घंटो में वायरल हो गया और दर्शकों को इस गाने कि और गाने कि वीडियो की खूब जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। अंतरा सिंह प्रियंका का गाना रिलीज़ हो और वह वायरल न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। गाने के बोल अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं और गाने को संगीत रवि राज देवा ने दिया है।

कुछ ही घंटों में 21 हज़ार से भी ज़्यादा व्यूज

अंतरा सिंह प्रियंका का गाना ‘बिना बिजली के बल्ब बाड़े पियवा’ गाना यूट्यूब पर ‘वेव म्यूजिक’ यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है और अभी तक इस को 21 हज़ार से भी ज़्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो को दर्शक खूब जमकर लिखे कर रहे हैं और धड़ाधड़ कमेंट बॉक्स में इस गाने को ले कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस गाने की वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है।

अंतरा सिंह प्रियंका की दीवानी है भोजपुरी इंडस्ट्री

बता दें की अंतरा सिंह प्रियंका का गाना ‘अरे बाबा ओके’ रिलीज़ होते ही इंटरनेट पर आग लगा दी। गाने की वीडियो में अंतरा सिंह प्रियंका और हैप्पी पांडे के बीच ज़बरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। ‘अरे बाबा ओके’ गाने के बोल पुष्कर जी ने बड़ी ही ख़ूबसूरती के साथ लिखे हैं और संगीत विराज का है जो इस गाने को सुपरहिट बना रहा है। गाने में कलाकारों का अलग अंदाज़ उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। भोजपुरी इंडस्ट्री में अंतरा सिंह प्रियंका के लिए दीवानगी उनके गानो पर कुछ ही घंटो में मिले व्यूज से पता चलती है।

यह भी पढ़ें:

Kapil Sharma की मां ने खोली बहू Ginni Chatrath की पोल! कहा ‘बहू घर पर बैठने नहीं देती’

BRICS Film Festival धनुष को ‘असुरन’ के लिए मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर