बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.  भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ आज अपना जन्मदिन मना रहे है. दिनेश लाल यादव एक्टिंग ही नहीं बल्कि एक एंकर, सिंगर, प्रोड्यूसर और टीवी प्रेंजेटर का भी बखूबी रोल निभाते है. दिनेशन लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं जिनके नाम साल 2015 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई पांच बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल है.

साल 2015 में कमाल करने से पहले 2012 में वह सलमान खान के शो बिग बॉस 6 के भी प्रतियोगी बनें जहां उन्होंने अपनी गायकी से न सिर्फ घरवालों का मनोंरजन किया. बल्कि घर के बाहर मौजूद करोड़ो देशवासियों के दिल और अपने भोजपुरी फैन्स के दिलों में खास जगह बनाई. गाजीपुर के बिरहा परिवार से ताल्लुक रखने वाले दिनेश लाल यादव ने अपने करियर की शुरूआत साल 2008 में फिल्म निरहुआ रिक्शावाला से की और आते ही भोजपुरी सिनेमा में उनके करियर में पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म शामिल हो गई है.

जिसके बाद निरहुआ ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज करीब 100 से ज्यादा फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके दिनेश लाल यादव को उनके जन्मदिन पर उनकी कोस्टार और भोजपुरी सिनेमा की हॉट डीवा आम्रपाली दुबे ने बधाई दी हैं. आम्रपाली दुबे ने दिनेश लाल यादव के साथ हॉट फोटो शेयर कर उनके लिए रोमांटिक कैप्शन भी लिखा है. वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने भी निरहुआ को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए फोटो शेयर की है. आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के साथ दिनेश लाल यादव ने कई हिट फिल्में दी है तो उनके फैन्स को भी पर्दे पर इनके हॉट गानों और निरहुआ का एक्शन अवतार खूब पसंद आता है.

Aamrapali Dubey Hot Video: आम्रपाली दुबे और निरहुआ के रोमांटिक सॉन्ग चेहरा तोहार ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Aamrapali Dubey Sexy Photo: आम्रपाली दुबे और निरहुआ के हॉट लिपलॉक ने हीरो वर्दीवाला वेब सीरिज रिलीज से पहले बढ़ा दी फैंस की बेताबी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App