नई दिल्ली/ भोजपुरी सिंगर गोलू गोल्ड का नया गाना रिलीज हो चुका है जो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. यूट्यूब चैनल पर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल चैनल पर गोलू गोल्ड का नया गाना रिलीज हुआ है. ये नया गाना ‘नाही सलवार रंगब नाही समीज हो’ रिलीज हो चुका है और रिलीज होते ही इंटरनेट पर पॉपुलर हो गया है.

बता दें कि ये गाना पूरा होली पर आधारित है. इस गाने को अपनी शैली में गाया गया है और इसे भोजपुरी भाषी लोग काफी पसंद कर रहे है. गोलू गोल्ड और शिल्प राज की आवाज में इस गाने को गाया गया है और लोग इस गाने को खूब देख रहे है और अपना प्यार दे रहे है. इस गाने को गीतकार अरुण बिहारी ने लिखा है. इस गाने में म्यूजिक का तड़का संगीतकार आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो को डायरेक्ट आर्यन देव ने किया है. इस गाने की रिकॉर्डिंग कालिका स्टूडियो में अनिल यादव द्वारा की गई है.

हालांकि होली का त्यौहार आने वाला है और इस मौके पर एक से बढ़कर एक धमाल सॉन्ग रिलीज होंगे. इसी मौके पर संगीत कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने दिल जीतने वाला भोजपुरी गाना रिलीज किया है.

Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Holi 2021 Song: विवादों के बाद खेसारी और काजल का नया गाना यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल

Khesari Lal Yadav Holi Song : होली से पहले खेसारी लाल का नया गाना ‘पुआ खो पुआ खो’ रिलीज, यूट्यूब पर गाने को मिले 33 लाख से ज्यादा व्यूज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर