बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के गानों को काफी पसंद किया जाता है. खेसारीलाल यादव के गानों को फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में खेसारीलाल यादव का एक गाना ‘काहे खेसरिया के भूल गेइलू’ लोगों के बीच काफी फेमस हुआ, और रिलीज से लेकर अब तक इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में खेसारीलाल का ये गाने एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है. बता दें कि, खेसारीलाल के इस गाने पर एक लड़की बेहद हॉट अंदाज में जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है.

गाने में लड़की रेड कलर की साड़ी में जमकर डांस कर रही है. ‘काहे खेसरिया के भूल गेइलू’ में लड़की के डांस स्टैप बेहद शानदार नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने का वीडियो शिवानी ठाकुर नाम ते यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें कि, शिवानी ठाकुर इससे पहले भी खेसारीलाल के गाने जबसे पावाले बाडू नवरा भतार के गाने का वीडियो शेयर कर चुकी हैं.

एक बार फिर से शिवानी के वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में शिवानी बिंदास होकर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही शिवानी के डांस को काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो को 10 सितंबर 2018 को अपलोड किया गया था. शिवानी के डांस को कापी पसंद करते हुए फैंस उनसे हिंदी गानों पर भी डांसर करने लिए कहते नजर आते हैं. शिवानी ने ‘काहे खेसरिया के भूल गेइलू’ गाने पर डांस का एक अलग एंगल से पेश किया है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

Girl Dance on song of Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Video Song Kahe Khesariya Ke Bhul Gailu

Video: खेसारीलाल यादव के भोजपुरी गाने पर इस लड़की के सेक्सी ठुमके ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

जवानी लेके उड़ जायी गाने में भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव और पटाखा काजल राघवानी का नजर आया जबरदस्त अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App