Monday, August 15, 2022

भोजपुरी फिल्में कर चुके इन बॉलीवुड सितारों को मिला बहुत प्यार, फिर भी बना ली दूरी

नई दिल्ली : भोजपुरी इडंस्ट्री समय के साथ काफी फल-फूल रही है. भोजीवुड के कई सितारों ने हिंदी फिल्म जगत में भी खूब नाम कमाया है. हालांकि ऐसे भी कई मौके आए हैं जब हिंदी फिल्म जगत के सितारों ने भोजीवुड की फिल्मों की शोभा भी बढ़ाई है. लेकिन फैंस से काफी प्रेम मिलने के बाद भी उन्होंने इस इंडस्ट्री से किनारा कर लिया. आइये बताते हैं इस ही बॉलीवुड स्टार्स के बारे में.

धर्मेंद्र

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र को भोजपुरी फिल्म ‘देस परदेस’ में लीड रोल में देखा गया था. यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी. फिल्म में उनके साथ कादर खान और रति अग्निहोत्री भी दिखाई दिए थे. लेकिन इस फिल्म के बाद वह कभी भोजपुरी सिनेमा में नज़र नहीं आए.

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को भी भोजपुरी सिनेमा की शोभा बढ़ाते देखा गया है. यकीन नहीं होता ना? लेकिन यह बात सच है. उन्होंने भोजीवुड की फिल्म गंगा में अभिनय किया था कमाल की बात यह है कि इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी नज़र आए थे.

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को भी भोजपुरी सिनेमा में देखा जा चुका है. वो गंगोत्री गंगा देवी, गंगा जैसी फिल्में कर चुके हैं. हालाँकि इसके बाद उन्हें किसी भी भोजपुरी फिल्म में नहीं देखा गया.

भाग्यश्री

‘मैंने प्यार किया’ से नाम कमाने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री एक नहीं, बल्कि कई भोजपुरी फिल्मों कर चुकी हैं. उन्हें भोजीवुड में भी उतना ही प्यार मिला जितना की हिंदी फिल्म जगत में. हालांकि उन्होंने अपने फिल्मी करियर को ही विराम दे दिया.

मिथुन चक्रवर्ती

बॉलीवुड के डिस्को डांसर कहे जाने वाले मिथुन भी कई भोजपुरी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. उन्होंने भोजपुरी फिल्म भोले शंकर में काफी वाहवाही बटोरी थी. इस फिल्म में उनके साथ मनोज तिवारी भी नज़र आए थे. फैंस को मिथुन का रोल काफी पसंद आया था.

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टी-20 मुकाबला आज, जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

 दूसरे टी-20 मुकाबले में इस धाकड़ खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, सूर्यकुमार की जगह करेंगे पारी की शुरुआत

Latest news