नई दिल्ली, खेसारी लाल यादव इस समय अपने विवादों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म दुल्हनिया लंदन से लाएंगे की रिलीज़ डेट्स अनाउंस हो गयी हैं. इस फिल्म में अभिनेता की जोड़ी ब्रिटिश अभिनेत्री ग्रेस रोजेड संग बनने जा रही है.

आ गयी फिल्म की डेट्स सामने

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच विवाद जारी है. इसी बीच एक और चीज़ है जो बानी हुई है वो है खेसारी की फिल्म दुल्हनिया लंदन से लाएंगे का इंतज़ार. फिल्म का ट्रेलर बहुत पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है. जहां अब फिल्म की रिलीज़ डेट्स भी सामने आ चुकी हैं. फिल्म सिनेमा घरों में 13 मई को रिलीज़ की जाएगी. आपको बता दें, खेसारी लाल की ये पहली ऐसी फिल्म है जिसमें वो अपनी जोड़ी ब्रिटिश एक्ट्रेस के साथ बनाते नज़र आ रहे हैं. जी हाँ! फिल्म में ब्रिटिश अभिनेत्री ग्रेस रोजेड आपको देखने को मिलेंगी. जहां मधु शर्मा की भी महत्वपूर्ण भूमिका फिल्म में देखने को मिलने वाली है.

बेजोड़ होने जा रही है फिल्म

ये फिल्म सिनेमा घरों में सभी रिकार्ड्स तोड़ने जा रही है. इस बात का दावा फिल्म के निर्देशक रजनीश शर्मा ने किया है. फिल्म को रिलीज़ करने की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. जहां फिल्म निर्माता अभय सिन्हा ने खेसारी की इस मल्टीस्टारर फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. बता दें, फिल्म का आधा हिस्सा विदेश, लंदन में शूट किया गया है. भोजीवुड के हिसाब से ये फिल्म काफी हाई बजट भी है.

बताया ‘नेक्स्ट लेवल’ ड्रामा फिल्म

फिल्म का ट्रेलर 15 अप्रैल को रिलीज़ कर दिया गया था. जहां इस फिल्म के ट्रेलर ने ही पूरे इंटरनेट पर बवाल मचा दिया था. फिल्म के ट्रेलर में ही कई अप्स एंड डाउन्स देखने को मिलते है. साथ ही फिल्म का ड्रामा भी नेक्स्ट लेवल देखने को मिलता है. दूसरी ओर इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री विवादों से घिरी हुई है. अब दो बड़े स्टार्स खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच की ये लड़ाई अलग स्तर पर पहुंच गयी है. जहां इस मामले में अब जाति जैसे मुद्दे भी उठने लगे हैं.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर