बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी सिनेमा की हॉट दीवा आम्रपाली दुबे का आज जन्मदिन है और उनके बर्थडे के मौके पर फैन्स उन्हें ढ़ेरा बधाईयां दे रहे हैं. फैन्स के अलावा सुपरस्टार निरहुआ दिनेश लाल यादव ने भी अपनी स्वीटी आम्रपाली दुबे को उनके जन्मदिन की बधाई दी. वहीं वेब सीरिज की सुपरस्टार एकता कपूर ने भी आम्रपाली दुबे को उनके जन्मदिन पर बड़ा तोहफा दिया है. भोजपुरी फिल्मों में अपने सेक्सी और हॉट डांस और सीन्स से तूफान मचा चुकी आम्रपाली दुबे और निरहुआ दिनेश लाल यादव की जोड़ी अब डिजिटल मीडिया पर धूम मचाने के लिए तैयार है.

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की पहली वेब सीरिज हीरो वर्दीवाला का एकता कपूर के आल्ट बालाजी डिजिटल वीडियो प्लैटफॉर्म पर दिखाई देने वाली है. एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी के डिजिटल प्लैटफॉर्म आल्ट बालाजी पर पहले ही इंडियन टीवी स्टार्स अपनी वेब सीरिज के जरिए धूम मचा रहे है. और अब दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे अपनी पहली भोजपुरी वेब सीरिज हीरो वर्दीवाला के साथ फैन्स के बीच एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है. 

दिनेश लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेब सीरिज का पहला पोस्टर शेयर किया है. डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर ने आम्रपाली दुबे के जन्मदिन पर भोजपुरी की पहली वेब सीरिज हीरो वर्दीवाला का फस्ट लुक शेयर कर उन्हें गिफ्ट दिया है. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव के फैन्स उनकी पहली वेबसीरिज को लेकर काफी उत्साहित हो गए है. 16 जनवरी से फैन्स निरहुआ का पुलिस अफसर की वर्दी में उनका एक्शन अंदाज देख पाएंगे.

Amrapali Dubey Sexy Photo: भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दूबे ने अपनी सेक्सी फोटो शेयर कर दिया फिटनेस मंत्रा

Amrapali Dubey Dance Video: बॉलीवुड गाने पर भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे के सेक्सी डांस पर आप भी थिरकने को हो जाएंगे मजबूर

View this post on Instagram

Kal machegi dhum Only on Dishum 👍😍💕

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

View this post on Instagram

We 💕😍👯 @richa0109

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

View this post on Instagram

Yesterday shot a special song 😍❤️

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App