नई दिल्ली. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह के नए रोमांटिक भोजपुरी गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रिलीज के कुछ ही दिनों में इसे 1.5 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। गाने के वीडियो पर व्यूज का ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है।

वही पवन सिंह के इस भोजपुरी गाने का टाइटल है ‘सरिया करिया लेले ऐह बलमुआ नजरिया ना लागे.’ वही गाना पवन सिंह ने गाया है, जिसे प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखा है, और प्रियांशु सिंह ने कंपोज किया है। गाने का वीडियो एक्टर पवन सिंह और भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस चांदनी सिंह पर फिल्माया गया है.

वहीं गाने के वीडियो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है। इस गाने में पवन सिंह और चांदनी सिंह ने भी शानदार परफॉर्म किया है. लोग दोनों को खूब प्यार दे रहे हैं। भोजपुरी का ये गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. यह गाना यूट्यूब पर भी सर्च किया जा रहा है। पवन सिंह, गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 1.5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Rani Chatterjee Gym Selfi : जिम में रानी चटर्जी ने जमकर बहाया पसीना, फैंस बोले- और गर्मी क्यों बढ़ा रही हो रानी?

Bhojpuri Song Nathuniya Utar Leve Di : भोजपुरी सेंसेशन निशा और समर का सुहागरात वाला वीडियो यूट्यूब पर मचा रहा है तहलका, मिनटों में मिल रहे हजारों व्यूज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर