नई दिल्ली/ भोजपुरी फिल्मों के एक्टर और सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव के गाने आए दिन यूट्यूब पर धमाल मचाते रहते है. यूट्यूब पर प्रमोद प्रेमी यादव के कई गाने धमाल मचा रही है. हाल ही में उनका पुराना गाना ‘गरमी में मैदा फायदा करी’ है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये गाना दो करोड़ का आकर पर करने वाला है.इसके साथ साथ प्रमोद प्रेमी यादव की पुरानी फिल्म शुभ विवाह के पुराने गाने ‘जवनिया मोटरी में बांध के’ को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

इस गाने में प्रमोद प्रेमी यादव बड़े प्यार से अपनी पत्नी को खाना खिलाते दिख रहे हैं, लेकिन मेहरारू गर्मी के कारण कुछ खफा गुस्से में दिखाई दे रही है, जिसे वो मनाने की कोशिश में लग जाते हैं. काफी मिन्नत करते के बाद भी बीवी खफा ही रहती है और खाना खाने से मना कर देती हैं. पति पत्नी के बीच के इस रिश्ते को बेहद प्यारे तरीके से दिखाया गया है. यही कारण है कि यूजर्स को ये रोमांस से भरा गाना काफी पसंद आ रहा है.

बता दें कि इस भोजपुरी गाने को वेव यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इस गाने को प्रमोद प्रेमी यादव और शिल्पी राज ने आवाज दी है. इस गाने को कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है और गाने को म्यूजिक राहुल यादव ने दिया है. इस गाने ‘गरमी में मैदा फायदा करी’ को 19 करोड़ 80 हजार व्यूज मिल चुके हैं और ये जल्द ही 2 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाला है. इसके साथ ही वीडियो को 60 हजार लाइक्स मिले हैं और कई कॉमेंट्स आ चुके है.

Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी ने गाने चुनरी जयपुर से मंगवाई पर लगाए जबरदस्त ठुमके, देखे वीडियो

Fear of Lockdown: लॉकडाउन के डर से फिर शहर छोड़कर गांव जाने को मजबूर हुए मजदूर, खचाखच भरी ट्रेन का वीडियो वायरल