Sunday, September 25, 2022

भोजपुरी : उर्मिला-सलमान के गाने ‘सबकी बारातें आईं’ का आया भोजपुरी वर्जन

भोजपुरी 

नई दिल्ली, भोजपुरी गानों का क्रेज़ तो जैसे दिन दो गुनी और रात चौगुनी रफ़्तार पकड़ रहा है. हिंदी के कई ब्लॉकबस्टर गीत जब अपने भोजपुरी रूप में कदम रखते हैं तो उन्हें ओरिजिनल से अधिक पसंद किया जाता है. ऐसा ही हो रहा है उर्मिला-सलमान के गीत सबकी बराते आयीं के भोजपुरी वर्ज़न पर.

आया भोजपुरी वर्ज़न

1999 में सलमान और उर्मिला की हिंदी फिल्म जनम समझा करो को तो आप देख ही चुके होंगे. इस फिल्म का एक गाना आज भी सभी की जुबान पर रहता है. ये गाना है सबकी बाराते आयीं. लेकिन बीते सालों में इस गाने के कई वर्ज़न देखने को मिले हैं. हिंदी में ही इसका अलग वर्ज़न सामने आया था. लेकिन जो बात भोजपुरी के सांग वर्ज़न में है वो बात शायद हिंदी में नहीं. यही बताने आ गया है इस गाने का भोजपुरी वर्ज़न सबकी बारातें आयीं, जिसमें आप भोजपुरी अभिनेता राकेश मिश्रा को देख सकते हैं.

आते ही छा गया राकेश मिश्रा का गाना

सबकी बारातें आयीं का अब भोजपुरी वर्ज़न भी सामने आ चुका है. जिसको दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी इस गाने को जबरदस्त व्यूज मिल रहे हैं. गाने को 10 अप्रैल यानि रविवार को यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया है. गाने में राकेश मिश्रा के अपोजिट शिल्पी राज और सृष्टि बी नज़र आ रही हैं. गाने में शादी के रिवाज़ों को फिल्माया गया है. जो आपको काफी एंटरटेन करेगा. गाने में राकेश मिश्रा की परफॉरमेंस को देख कर उनके फैंस काफी प्रशंसा कर रहे हैं.

1 दिन में मिले 6 लाख व्यूज

इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 24 घंटों के अंदर ही 6 लाख व्यूज मिल चुके हैं. जहां गाने को टिप्स भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है. गाने को अपनी आवाज़ खुद राकेश मिश्रा ने ही दी है. उनके साथ जुगलबंदी करती शिल्पी राज को देखा जा सकता है. जहां गाने के बोल लिखे हैं, रजनीश चौबे ने और गाने को निर्देशित किया है छोटू रावत ने. अब देखना ये है कि आगे ये गाना क्या क्या रिकॉर्ड बनाता है.

 

 

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान: सुप्रीम कोर्ट ने डिप्टी स्पीकर के फैसले को बताया गैर संवैधानिक

Story Of Sher Singh Raana : शेर सिंह राणा की बायोपिक करेंगे विद्युत जामवाल

Latest news