बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हीरो और सिंगर पवन सिंह पर मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर आरोप लगाया है कि वह अपने भाईयों के माध्यम से कई बार उन्हें जान से मारने की धमकी दे चुके हैं. इस बात की शिकायत उन्होंने मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में दर्ज करवा दी है. बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह एक वक्त रिलेशनशिप में थे लेकिन पिछले साल पवन सिंह ने तीसरी बार शादी कर ली. इसके बाद से दोनों की राहें अलग हो गईं.

अक्षरा सिंह ने आरोप लगाया है कि पवन सिंह पिछले एक साल से उन्हें लगातार परेशान कर रहे हैं. अक्षरा ने कहा कि पवन सिंह की शादी होने के बाद वह उनसे अलग हो गईं. लेकिन उन्हें यह बात अच्छी नहीं लगी. वह चाहते थे कि उनकी पत्नी के साथ मैं भी उनकी जिंदगी में बनी रहूं. मैं भी बिहार की बेटी हूं जानती हूं कि किसी की शादी हो जाए तो उससे संबंध नहीं रखना चाहिए. अब जो लड़की ब्याह के आई है उसकी भी जिंदगी है. यहीं सब सोचकर मैंने उनसे दूरी बना ली लेकिन उन्होंने इसके बदले मेरा करियर खराब करने की कोशिश की. मेरा फिल्मी करियर तबाह करने में जब वो कामयाब नहीं हो सके तो मेरा म्यूजिक करियर खराब करने की कोशिश की. म्यूजिक कंपनी को वो फोन करके कहते कि अक्षरा सिंह को मत लो वरना हम अपनी फिल्म का म्युजिक आपको नहीं देंगे. कंपनीवालों ने मुझसे कहा कि बताइए हम क्या करें. वह मुझे मेंटली बहुत ज्यादा परेशान कर रहे हैं. इसलिए मैंने यह बात मीडिया को बता दी है. मैं क्यों दब कर रहूं वो भी ऐसे आदमी से.

पवन सिंह और उनकी विवादित पर्सनल लाइफ
भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह एक शानदार गायक भी हैं. उनका गाना लॉलीपॉप लागेलू तो वर्ल्ड फेमस है. प्रोफेशनल लाइफ में बेहद कामयाब पवन सिंह की पर्सनल लाइफ उतनी ही डिस्टर्ब रही है. पवन सिंह ने तीन शादियां की हैं.पवन सिंह ने सबसे पहली शादी रीना रानी से की थी लेकिन यह शादी बहुत दिनों तक चली नहीं. बाद में वह रीना से अलग हो गए और रूबी सिंह के साथ लिव इन में रहने लगे. रूबी भी उनकी हरकतों से परेशान हो गई और दोनों अलग हो गए. बाद में खबर आई कि रूबी सिंह ने आत्महत्या कर ली. इसके बाद पवन सिंह की जिंदगी में नीलम सिंह आईं और दोनों ने शादी कर ली. लेकिन शादी के कुछ समय बाद नीलम की भी मौत हो गई.खबर आई कि उन्होंने भी आत्महत्या कर ली. पिछले साल पवन सिंह ने फैशन डिजाइनर ज्योति सिंह से शादी की. इन दोनों के बीच भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा. कई महीनों तक ज्योति, पवन सिंह से अलग रहीं और काफी मान मन्नौवल के बाद इन दिनों दोनों साथ रह रहे हैं. इसके अलावा कई हिरोइनों से पवन सिंह के अफेयर के किस्से समय-समय पर उछलते रहे हैं.

Akshara Singh Sexy Video: अक्षरा सिंह और पवन सिंह के इस बेहद हॉट वीडियो ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा, देखें वीडियो

Kajal Raghwani Sexy Video: बारिश में खेसारी लाल यादव संग काजल राघवानी ने दिए इतने सेक्सी पोज कि मच गया बवाल, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App