बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी का सेक्सी डांस वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है. काजल और खेसार लाल की फिल्म संघर्ष का जबले जगन बानी गाना YouTube पर पॉपुलर हो रहा है. इस वीडियो को YouTube पर छह मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं. उनका यह सेक्सी डांस वीडियो दर्शको को पागल बना रहा है.

वीडियो में, काजल संतरी और नीली घागरा चोली में नजर आ रही है जबकि खेसारी एक सिंपल लुका में नजर आ रहे हैं. वीडियो में काजल अपने लटके झटके से खेसारी लाल को मदहोश करना चाह रही है. काजल और खेसारी की संघर्ष अक्टूबर 2019 में रिलीज हो रही है. इस गाने को प्यारेलाल यादव और पवन पांडे ने लिखा है. इसे हनी बी और खेसारी लाल यादव ने गाया है. गीत का संगीत मधुकर आनंद और धनंजय मिश्रा द्वारा कमपोज किया गया है.

काजल और खेसारी लाल इन जैसे मुख्य धारा बांधा आंग, दीवानपन, हम है हिंदुस्तान, इंकतम, मेहंदी लगके राखना और दुलिन गंगा पार के. सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है. इन दोनों की जोड़ी भोजपूरी सिनेमा की सबसे टॉप जोड़ी है. काजल और खेसारी लाल को सिल्वर स्क्रीन पर लोग देखाना काफी पसंद करते हैं. उनके गाने और फिल्म अक्सर चर्चा में रहते हैं.

10 करोड़ की लॉटरी लगते ही भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अपने को-स्टार निरहुआ की कर दी जमकर बेइज्जती

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की सेक्सी वीडियो को देख यूजर्स बोले- दिखाना क्या चाहती हो

गणेश चतुर्थी 2018: भोजपुरी एक्ट्रेस सीमा सिंह ने गणपति बप्पा का किया स्वागत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App