Monday, December 5, 2022

Bhojpuri : इन लग्ज़री गाड़ियों के मालिक हैं ये भोजीवुड सितारे

नई दिल्ली : भोजपुरी इंडस्ट्री भी किसी से कम नहीं है. इस क्षेत्रीय सिनेमा ने बीते दिनों में काफी ग्रो किया है. जहां भोजपुरी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि इसके सितारों ने भी काफी नाम कमाया है. आज हर क्षेत्र में उन्हें पहचाना जाता है. बॉलीवुड की तरह ही इन सितारों की भी काफी बड़ी फैन फॉलोविंग हैं. ऐसे में अब भोजपुरी स्टार्स का नेटवर्थ बढ़ना तो बनता ही है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि भोजीवुड के किन सितारों के पास कितनी महंगी गाड़ियां हैं.

निरहुआ

भोजपुरी सितारे भी कमाई के मामले में कम नहीं हैं. ऐसे कई सितारे हैं जिनका गराज धुंआधार गाड़ियों से भरा हुआ है. लग्ज़री लाइफ जीने वाले इन सितारों में सबसे पहले नाम आता है निरहुआ का. निरहुआ उर्फ़ दिनेश लाल यादव हाल ही में आजमगढ़ से बतौर भाजपा सांसद उपचुनाव जीते हैं. इसके अलावा उनकी एक और उपलब्धि है उनकी गाड़ियां. जहां उन्हें लग्ज़री गाड़ियों को बहुत शौक है. निरहुआ के पास फॉर्चूनर-रेंजरोवर कार हैं.

आम्रपाली

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं अभिनेत्रियों में सबसे आगे मानी जाने वाली आम्रपाली. आम्रपाली भी गाड़ियों के मामले में किसी से कम नहीं हैं. उनके पास रेंज रोवर और BMW जैसी कई महंगी गाड़ियां हैं.

रवि किशन

भोजपुरी की शान रवि किशन की बात करें तो उनके गराज में भी बेहद ख़ास कलेक्शन हैं. जहां दिग्गज अभिनेता के पास मर्सिडीज़ बेंज, रेंज रोवर और BMW, जैगुआर जैसी कई गाड़ियां मौजूद हैं.

मोनालिसा

अब बात करते हैं भोजीवुड की सबसे ज़्यादा बोल्ड मानी जाने वाली अभिनेत्री मोनालिसा की. तो उनके पास भी कुछ कम शानदार कलेक्शन नहीं है. जहां उनके पास Q3 30 TFSI के साथ-साथ ऑडी भी है. जिसे उन्होंने बड़ी मेहनत से खरीदा है.

पवन सिंह

पॉवर स्टार पवन सिंह की बात करें तो उनके पास भी मर्सिडीज़ बेंज और फॉर्चूनर जैसी कई गाड़ियां हैं. ये कलेक्शन उन्होंने इंडस्ट्री में काफी लंबे समय बाद बनाया है.

IND vs PAK: भारत की पाकिस्तान पर रोमांचक जीत, हार्दिक पांड्या ने लगाया विनिंग छक्का

IND vs PAK: पाकिस्तान पर भारतीय टीम की धमाकेदार जीत, पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने दी बधाई

Latest news