Monday, August 8, 2022

Bhojpuri Star Samar Singh Viral Song: भोजपुरी स्टार समर सिंह के गाने ‘नमरिया कमरिया में खोस देब’ ने मचाया कहर, फैंस हुए दीवाने

नई दिल्ली/ भोजपुरी स्टार समर सिंह करोड़ों के दिलों पर राज करते है. उनका हर गाना रिलीज होते ही तेजी से वायरल हो जाता है. उनके यूट्यूब पर बादशाह कायम है. हाल ही में समर सिंह का एक नया सॉन्ग ‘नमरिया कमरिया में खोस देब’ रिलीज हुआ है और तेजी से वायरल भी हो गया. इस गाने को 10 दिन के अंदर एक करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ था.

इस गाने की विशेषता यह है कि इसे ढाई दिनों मेे शूट किया गया था हालांकि आम तौर पर एलबम के गाने कुछ ही घंटों में शूट कर लिए जाते हैं मगर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स जब कोई काम करता है तो उसमें एक अनोखापन देखता है. समर सिंह और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने इस शानदार गीत के लिए हाथ मिलाया तो एक बड़ा प्रयोग भी किया. भोजपुरी में आम तौर पर फिल्म का गाना भी एक दिन में शूट किया जाता है मगर समर सिंह के इस जबरदस्त विडियो को ढाई दिनों में भव्य ढंग से फिल्माया गया और आज देखिए इसका आश्चर्यचकित परिणाम सबके सामने है. इस गाने को यूट्यूब पर 10 मिलियन व्यूज मिल चुके है.

समर सिंह ने अपने सभी फैन्स, दर्शकों और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ऑनर रत्नाकर कुमार का दिल से आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि यह मेरे फैन्स, भोजपुरिया दर्शकों का प्यार है कि मेरे इस गाने को अब तक एक करोड़ से ज़्यादा लोगों ने देखा और पसन्द किया है. इस गाने की शूटिंग मुझे अभी भी याद है कि हमने इसे बहुत भव्य ढंग से फिल्मांकन किया था.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस गीत फुल टू धमाल गाने को समर सिंह और शिल्पी राज ने गाया है. जिसे समर सिंह और अकांक्षा दूबे पर फिल्माया गया है. समर सिंह का यह भोजपुरी सांग उनके फैंस के दिलों पर राज कर रहा है. इस गीत को लिखा है आलोक यादव ने जबकि इसका संगीत तैयार किया है एडीआर आनंद ने. वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं. कोरियोग्राफर रितिक आरा, एडीटर दीपक पंडित हैं.

Monalisa New Dance Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का आपने कभी नहीं देखा होगा ऐसा हॉट डांस

Amrapali Dubey Dance : एकता महोत्सव में आम्रपाली दुबे का डांस देखने आए दर्शकों पर पुलिस ने बरसाई लाठी

Latest news