नई दिल्ली/ भोजपुरी गानों और फिल्मों की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. इसी कड़ी में चलिए एक ऐसा ही गाना सुनाते हैं जो इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार पर फिल्माया गया है और फैंस उन्हे बहुत प्यार दे रहे है. सुपरस्टार समर सिंह का गाना ‘जब नौकरी न मिले जवानी में कूद पड़ा परधानी में’ यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. फैंस इस गाने को एक बार फिर प्यार दे रहे है. एक बार फिर ये गाना फैंस के दिलों को छू रहा है.

सुपरस्टार समर सिंह के गाने ‘जब नौकरी न मिले जवानी में कूद पड़ा परधानी में’ को समर सिंह ने कविता यादव के साथ मिलकर गाया है. ये गाना दिसंबर 2020 में रिलीज किया गया था जो ग्रामीण जीवन पर बेस्ड है. वीडियो को देख आपको अपने गांव के पीपल की छांव, हरे भरे खेत-खलियान, थ्रेसर और कच्चे मकान की यादें तरोंताजा हो जाएंगी. गाने में अभिनेता घर-घर जाकर जोड़कर वोट मांगते दिख रहे हैं, चूंकि वे प्रधानी का चुनाव लड़ रहे हैं. इस गाने के लिरिक्स आलोक यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक एडीआर आनंद व मनोज ने दिया है. इस म्यूजिक अल्बम को गोल्डी जयसवाल ने डायरेक्ट किया है.

हालांकि अभी हाल ही में समर सिंह का नया गाना रिलीज ‘अनपढ़ बलम’ भी यूट्यूब पर जबरदस्त धमाल मचा रहा है. गाने पर भोजपुरी यूजर्स शानदार रेस्पांस दे रहे हैं जिसे उन्होंने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. इस गाने को फैंस जमकर प्यार दे रहे है. भोजपुरी लोगों गाने को बहुत मजे से सुन रहे है और जमकर शेयर कर रहे है. आप भी सुनिए सुपरस्टार सर सिंह का ये गाना.

Pradosh Vrat 2021: कब है अप्रैल महीने का पहला प्रदोष व्रत, जानें व्रत का महत्व और शुभ मुहूर्त

West Bengal Election 2021: TMC नेता के घर पर मिली ईवीएम मशीन, पोलिंग अधिकारी सस्पेंड