Bhojpuri Star Amrapali Dubey viral video:

नई दिल्ली. Bhojpuri Star Amrapali Dubey viral video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली डूबे अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. अभिनेत्री अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज़ के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने एक रील शेयर कर लिखा,”मेरी तस्वीरों से मन नहीं भरता तो इसकी फोटोकॉपी करवा लो.” इसपर फैंस ने काफी मज़ेदार कमेंट्स भी किए हैं.

आम्रपाली की नटखट रील ने जीता फैंस का दिल

भोजपुरी जगत की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे अक्सर ही अपने नटखट अंदाज़ से फैंस का दिल जीत लेती हैं. इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में एक रील शेयर की, जिसमें नटखट अंदाज में आम्रपाली कहती हैं कि ‘अगर मेरे बिना आपका जी नहीं लगता तो आप मेरी फोटोकॉपी करवा कर रखलो.’ अक्सर भोजपुरी गानों पर रील बनाने वालीं आम्रपाली ने इस बार कुछ अलग किया है, इस बार उन्होंने पंजाबी गाने पर रील बनाया है. रील के बोल हैं- ‘शहर वाला कैंदा बेबी मेरे कोल रह, पिंडवाला कैंदा बुग्गी मेरी होके रै. लॉकेटबना के मैंनू गले विच पा लो नहीं तो छल्ले च जड़ाके रख लो. जे थ्वाडा सारेयां ते मेरे बिना गलदा ना चित, फोटोकॉपियां कराके रख लो.’

फैंस ने किए मज़ेदार कमेंट्स

आम्रपाली की इस रील पर फैंस ने ही काफी मज़ेदार कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने लिखा, “फोटोकॉपी नहीं, हमें तो आप ही चाहिए वो भी ओरिजिनल.” वहीं, वक दुसरे यूज़र ने कमेंट कर लिखा, “क्यों आम्रपाली फोटोकॉपी क्यों, आप ही आ जाइए.”

भोजपुरी सुपरस्टार्स ने की आम्रपाली की रील की तारीफ

आम्रपाली की इस रील पर कई भोजपुरी सेलेब्स ने उनकी तारीफ़ की है. आम्रपाली के इस वीडियो पर रानी चटर्जी ने रियेक्ट करते हुए लिखा, आपकी रील बहुत प्यारी है, इस रील में आप जितनी प्यारी लग रही हैं उतने ही प्यारे इसके बोल भी हैं. वहीं, अभिनेता प्रवेश लाल ने भी आम्रपाली के इस रील की तारीफ़ की है. इस क्रम में अभिनेता समर सिंह को भी आम्रपाली के इस वीडियो की तारीफ़ करते हुए लिखा कि उन्हें ये रील बेहद पसंद आई.

 

यह भी पढ़ें:

India Corona Update : दोगुने रफ्तार से बढ़ रहा कोरोना, एक दिन में 90,000 से अधिक नये केस

SHARE