बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. भोजपुरी फिल्म साजन चले ससुराल 2 का गाना सखी सलाई रिंच से खोलेला को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने में भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और अक्षया सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. अब एक बार फिर से इस गाने के यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. इस गाने को यूट्यूब पर अबतक तीन मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.  

बात करें भोजपुरी सॉन्ग सखी सलाई रिंच से खोलेला की तो, यह गाना भोजपुरी फिल्म साजन चले ससुराल 2 का है. फिल्म 22 जुलाई 2016 को रिलीज हुई थी.  इस गाने को गाया है खेसारी लाल यादव ने और इसके लिरिक्स पवन सिंह ने लिखे हैं. गाने को खेसाली लाल यादव और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया है.

साजन चले ससुराल 2 फिल्म साजन चले ससुराल की ही सीक्वल है. फिल्म में खेसारी लाला यादव के साथ एक्ट्रेस स्मृति सिंहा नजर आई थी. पहली फिल्म में भी खेसारी के साथ स्मृति सिंहा अपोजिट रोल में नजर आई थी. स्मृति सेलेक्टेड फिल्में करने के लिए जानी जाती है. साजन चले ससुराल 2 का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया और इसका निर्माण पूर्वांचल टाकीज के बैनर तले विकास सिंह द्वारा किया गया. फिल्म में खेसारी लाल और स्मृति सिन्हा के अलावा अक्षरा सिंह, अनुप अरोड़ा, किरण यादव और माया यादव जैसे कलाकार नजर आए थे.

खेसारी लाल यादव और स्मृति सिन्हा एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. फैंस दोनों की जोड़ी को पर्दे को खूब पसंद करते है. दोनों शादी बियाह, हवा में उड़ता जाये मेरा लाल दुपट्टा मलमल का, कच्चे धागे जैसे कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. खबर है कि एक बार फिर से दोनों पर्दे पर नजर आने की तैयारी कर रहे हैं.

Also Read:

Monalisa Sexy Dance Video: सेक्सी कमर दिखा मोनालिसा ने इंटरनेट पर खींचा फैंस का ध्यान, हॉट डांस वीडियो में देखें ये जबरदस्त लुक

Akshara Singh Sexy Photo Video: एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का पवन सिंह के साथ नया हॉट गाना चमकेलु शीशा जइसन यूट्यूब पर वायरल, निरहुआ और खेसारी के साथ भी जोड़ी कमाल

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर