नई दिल्ली. भोजपुरी अभिनेता अमरीश सिंह की फ़िल्म ‘नागधारी’ का वीडियो सांग “हीरो हीरोइन के लेके जाई” म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में अमरीश सिंह और अभिनेत्री प्रियंका महाराज  की रोमांटिक केमेस्ट्री दिख रही है।

विवान एंटरटेनमेंट प्रस्तुत भोजपुरी फ़िल्म ‘नागधारी’ के इस सांग को यूट्यूब पर कुछ ही घन्टे में अच्छे खासे व्यूज मिल गए हैं. इस डांस नम्बर को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर नक्काश अज़ीज़ और कल्पना ने गाया है जबकि संगीतकार व गीतकार मुन्ना दुबे हैं। इस गाने में अमरीश सिंह और उनकी हीरोइन प्रियंका महाराज की जोड़ी और उनकी केमिस्ट्री कमाल की लग रही है। बेहतरीन लोकेशन पर भव्य पैमाने पर फिल्माए गए इस सांग में दोनों सितारों का डान्स भी देखने लायक है। गाने का कॉन्सेप्ट यूनिक है। अमरीश सिंह इसमें कहते हैं कि प्यार और जंग में सब जायज है और जो बीच मे आएगा वो नाजायज है. तब हीरोइन कहती हैं “हीरो हीरोइन के लेके जाई, विलेन हाथ गोड मलत रही”।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी द्वारा रिलीज यह गाना यूथ में काफी पॉपुलर हो रहा है। अक्सर फिल्मों में होता है कि हीरो हीरोइन को लेकर चला जाता है और खलनायक हाथ मलता रह जाता है इसी बात को गाने में प्रस्ततु किया गया है। यह अमरीश सिंह और कुणाल तिवारी की पहली ऐसी फिल्म है जिसमें वे नाग की भूमिका में हैं। फ़िल्म ‘नागधारी’ के निर्माता अशोक कुमार शुक्ला व रत्नेश यादव हैं और कुशल निर्देशन की बागडोर प्रवीण कुमार गुडूरी ने संभाली है। फ़िल्म के गीतकार और संगीतकार मुन्ना दुबे ने मधुर संगीत बनाया है।

फ़िल्म के लेखक ओम यादव ने कहानी और पटकथा शानदार लिखी है, संवाद चुटीले हैं. फाइट मास्टर एस मल्लेस, कोरियोग्राफर संजय कोर्वे, डीओपी माही सेरला और एडिटर गोविंद दुबे हैं। फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के प्रयागराज शहर में की गई है। फिल्म के मुख्य कलाकार हैं अमरीश सिंह, कुणाल तिवारी, समर सिंह, प्रीति ध्यानी, प्रियंका महाराज, मीरा यादव, राजन मोदी, उमाकांत राय, सीमा सिंह आदि।

Bhojpuri song Idhar Aane Ka Nahi: भोजपुरी की सेक्सी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का गाना ईधर आने का नहीं ने तोड़े सारे रिकार्ड,यूट्यूब पर मिले 300 मिलियन व्यूज

Aag Na Jawaniya Ke Buti Song : भोजपुरी गाना आग ना जवनिया के बूटी गाने में बोल्डेस के तोड़े सारे रिकार्ड, गाना देख खड़े हो जाएंगे रौंगटे