बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और काजल राघवानी दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर आग लगा रही है. भोजपुरी गाना गिर गईल ओढ़नी गन्ना के खेत में को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि गाने को बार बार यूटयूब पर देखा जा रहा है. गाने में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा हैं. आप भी अगर गाने में दोनों को देख लेंगे तो बार बार देखना चाहेंगे. 

बात करें गाना गिर गईल ओढ़नी गन्ना के खेत में की तो, गाने को गाया है पवन सिंह और कल्पना ने. वहीं इसे कंपोज विजय बिहारी ने किया है. ये गाना भोजपुरी फिल्म फिल्म प्रतिज्ञा 2 का गाना है. इस सेक्सी गाने में पवन और काजल के रोमांस आग लगा रहा है. इसलिए सभी दोनों के बीच की केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं और गाने को सभी बार-बार देख रहे हैं. बता दें कि यूट्यूब पर अबतक इस गाने को 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

गाने की नाम की ही तरह इसकी शुरुआत भी गन्ने के खेत से होती है. काजल गन्ने के खेत में अपनी ओढ़नी पवन सिंह की तरफ उड़ा कर उन्हें रिझाने की कोशिश करती है और उनके बाद जबरदस्त ठुमके के साथ डांस करने लगती है. काजल का सेक्सी डांस देख पवन सिंह अपना होश खो बैठते हैं और उनके दीवाने हो जाते हैं. इसके बाद शुरू होता है दोनों का डांस और रोमांस.

वैसे पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी को सभी पर्दे पर भी पसंद करते हैं.  दोनों के एक साथ कई फिल्में की है. पवन सिंह और काजल राघवानी ने मैंने उनको साजन चुन लिया, सरकार राज, तेरे जैसा यार कहां, प्रतिज्ञा 2, राजा, बाज गईल डंका, जय हिंद और देवरा भईल दीवाना जैसी कई भोजपुरी फिल्में की है.  

Also Read:

Bhojpuri Sexy Song Faat Jaye Choli Ho Video: पवन सिंह और मोनालिसा फिल्म जिद्दी आशिक सेक्सी भोजपुरी सॉन्ग फट जाए चोली ने यूट्यूब पर मचाया बवाल

Bhojpuri Song Sakhi Salai Rinch Se Kholela: खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना सखी सलाई रिंच से खोलेला यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, देखें वीडियो