Thursday, August 11, 2022

भोजपुरी: अंकुश राजा और शिल्पी राघवानी के नए गाने पर फैंस बोले- ‘तोहार नईखे कौनो जोड़’

नई दिल्ली, भोजपुरी एक्टर अंकुश राजा का नया गाना ‘जिया ऐ ईयार नईहरवे में’ रिलीज हो चुका है, जिसमें दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गानें को दर्शकों से बेहतरीन प्रतिक्रियाएं भी मिल रहीं हैं.

भोजपुरी सिनेमा के दमदार अभिनेता और गायक अंकुश राजा आज म्यूजिक इंडस्ट्री हो या फिर फिल्मी दुनिया वो कहीं भी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. इनके गानो का लोग इंतजार कर रहे होते है. टिक टॉक स्टार और गोपालगंज की क्वीन शिल्पी राघवानी के साथ उनका एक नया गाना ‘जिया ऐ ईयार नईहरवे में’ हैं. फैंस इनके वीडियो सॉन्ग की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

गाने में रोल

गाना ‘जिया ऐ ईयार नईहरवे में’ के वीडियो को शेरा एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. जिसमें अंकुश राजा शिल्पी के प्यार में हैं और वो बार-बार उन्हें परेशान कर रहे हैं. साथ ही इनके बीच की कैमिस्ट्री कमाल की है. गाने में एक्ट्रेस पहले अंकुश की गर्लफ्रेंड होती हैं और बाद में किसी और से शादी कर लेती है. जिसे लेकर एक्टर उनसे शिकायत करते हैं. गाने में दोनों ही स्टार्स के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

लोगो को आया पसंद

अंकुश और शिल्पी राज के गाने के वीडियो को महज चंद घंटों में ही एक लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अंकुश राजा के साथ शिल्पी राज ने गाने को गाया है. इसके डायरेक्टर गोल्डी जैसवाल और लिरिक्स रजनीश चौबे ने लिखे हैं और म्यूजिक छोटू राउत ने दिया है. इससे पूर्व में अंकुश राजा का पल्लवी गिरी के साथ गाना रिलीज हुआ था, जिसके बोल ‘ए सर’ हैं. इस गाने में लंबे समय के बाद पल्लवी गिरी और अंकुश की जोड़ी देखने के लिए मिली है. लेकिन फैंस को यह गाना खूब पसंद आ रहा है.

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news