भोजपुरी सिंगर बाबुल बिहारी गिरफ्तार, नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का है आरोप

नई दिल्ली: भोजपुरी सिंगर बाबुल बिहारी उर्फ अभिषेक को लेकर बड़ी खबर सामने आई है जहां सिंगर पर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. आरोपी सिंगर को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

 

दो साल पुराना है मामला

जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला गुरुवार का है जब बिहार के भोजपुरी सिंगर अभिषेक उर्फ़ बाबुल बिहारी को गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया गया. सिंगर पर 13 वर्षीय लड़की को बहला-फुसलाकर दोस्ती करने और उससे दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. सिंगर पर आरोप है कि उसने पहले लड़की से दोस्ती की और फिर उसे राजीव नगर स्थित एक होटल में ले जाकर अपनी हवस का शिकार बनाया. इतना ही नहीं सिंगर पर नाबालिग के साथ अश्लील हरकतें करते समय तस्वीरें लेने का भी आरोप है. ये पूरा मामला 2 साल पुराना है जिसे लेकर कल यानी गुरुवार को गिरफ्तारी हुई है.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीरें

इस पूरी घटना के बाद लड़की ने सिंगर से दूरी बना ली जहां पीड़िता ने इस पूरे मामले को दो सालों तक छपाया. कुछ दिन पहले जब आरोपी सिंगर ने होटल में खींची हुई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया तो ये पूरा मामला सामने आया. आपत्तिजनक तस्वीरें देखने के बाद पीड़िता के परिवार उससे सवाल जवाब करने शुरू किए जिसके बाद परिवार के दबाव में उसने पूरा मामला बताया.

कौन है सिंगर बाबुल?

बेटी के साथ दुष्कर्म की जानकारी मिलते ही परिजनों ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज़ करवाई. पुलिस ने भी बिना किसी देरी के इस मामले में जांच पड़ताल शुरू की. बाल यौन अपराध सरंक्षण एक्ट (POCSO) और आईटी एक्ट (IT) के तहत बाबुल बिहारी पर FIR दर्ज़ की गई है. सिंगर को पीड़िता की काउंसिलिंग करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. जल्द ही बाबुल को कोर्ट में पेश किया जाएगा. बता दें, 21 साल के बाबुल बिहारी को का भोजपुरी इंडस्ट्री में अच्छा-खासा नाम है. उसने अब तक यूट्यूब पर ढेरों गाने अपलोड किए हैं जहां उसके फॉलोअर्स भी करीब 2700 हजार से ज्यादा हैं.

ओडिशा ट्रेन हादसे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने PM मोदी को लिखा पत्र, पूछे ये सवाल

बालासोर ट्रेन हादसे पर दिग्विजय सिंह ने सरकार पर साधा निशाना, रेल मंत्री का मांगा इस्तीफा

Latest news