Wednesday, February 1, 2023
spot_img

Bhojpuri : 1 नहीं Rani Chatterjee के हैं 4 बॉयफ्रेंड! एक्ट्रेस बोलीं- बस हो गया

नई दिल्ली : रानी चटर्जी ना सिर्फ भोजपुरी सिनेमा पर राज करती हैं बल्कि अपने फैंस के दिलों में भी बराबर जगह बनाए हुए हैं. इतने सालों बाद भी उनकी फैन फॉलोविंग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री काफी एक्टिव रहती हैं जहां वह आए दिन कुछ ना कुछ अपने फैंस के लिए ट्रीट के तौर पर शेयर किया करती हैं. लेकिन रानी से ज़्यादा कुछ फेमस रहती है तो वह है उनकी लव लाइफ. हालांकि वह खुद कभी आधिकारिक बयान नहीं देती है लेकिन उनकी लव लाइफ को लेकर काफी खबरें सोशल मीडिया और गूगल पर ट्रेंड करती रहती हैं. अब इन्हीं ख़बरों को लेकर रानी ने एक रील वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कह रही हैं कि बस हो गया.

रील वीडियो बनाकर दिया जवाब

दरअसल इस रील वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म संजू से संजय दत्त का गाना ‘बाबा बोलते हैं बस हो गया’ चल रहा है. इस गाने पर अभिनेत्री लिपसिंक कर रही हैं. इस दौरान उन्होंने स्क्रीन पर लिखा है, ‘ जब मैंने गूगल पर अपने चार अफेयर की खबर पढ़ी.’ इस रील के कैप्शन में रानी ने लिखा- झूठी खबरें क्यों?? चार अफेयर वो भी एक्टर्स के साथ…हा हा हा, कभी नहीं. इस रील को अभिनेत्री ने फेक न्यूज रोको’ का टैग भी दिया है. अब रानी की इस रील को खूब पसंद किया जा रहा है. जहां उनके फैंस और प्रशंसक इन खबरों की असलियत भी जान गए हैं. रानी ने अपना टच देते हुए रील में साफ जाहिर कर दिया है कि इस समय वह किसी अफेयर में नहीं हैं. और उनकी लव लाइफ को लेकर चल रही सभी खबरें एकदम झूठी हैं.

बेबाक हैं रानी

बता दें, रानी का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की मुखर अभिनेत्री के साथ लिया जाता है. वह अपने बयानों और अपने खुले विचारों को लेकर अक्सर ख़बरों में रहती हैं. जहां हाल ही में उन्होंने खेसारी लाल के परिवार को टारगेट करने वाले बयान को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news