Sunday, September 25, 2022

भोजपुरी : ‘लॉलीपॉप’ सॉन्ग ही नहीं ‘चॉकलेट लागेलू’ भी बना चुके हैं Pawan Singh

नई दिल्ली : पवन सिंह को आज भोजपुरी का पावर स्टार कहा जाता है तो उसकी एक बड़ी वजह उनका पहला हिट गाना लॉलीपॉप लागेलू है. इस गाने ने ना सिर्फ राष्ट्रीय बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी प्रसिद्दि हासिल की थी. इस गाने के अलावा भी पवन सिंह कई गाने लेकर आए लेकिन जिसने प्रसिद्द ये गाना हुआ था उतना प्रसिद्द कोई और नहीं हो पाया. आज हम आपको पवन सिंह के चॉकलेट लागेलू’ गाने के बारे में बताने जा रहे हैं.

पुराना है गाना

जी हां! लॉलीपॉप लागेलू के साथ-साथ पवन सिंह ने कभी चॉकलेट लागेलू’ भी बनाया था. हालांकि इस गाने को उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली लेकिन यह गाना आज भी मौजूद है. आज भी यह गाना इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है. इस गाने में आप पवन सिंह को देख सकते हैं और उनके पुराने अंदाज़ को एन्जॉय कर सकते हैं. एक बार फिर ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल यह आज का नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्म सुहाग का गाना है जो साल 2015 में रिलीज़ हुई थी. करीब 7 साल बाद इस फिल्म का गाना एक बार फिर तेजी से वायरल हो रहा है. यूज़र्स एक बार फिर पवन सिंह के इस गाने पर थिरक रहे हैं.

एक बार फिर चर्चा में

भोजपुरी दर्शकों के बीच पवन सिंह की फैन फॉलोविंग गजब की है. उनका हर गाना वायरल होता ही और करोड़ों लोगों द्वारा सुना और देखा जाता है. ऐसा कई बार हुआ है कि पवन सिंह के कई पुराने गाने फिर ट्रेंड करने लगे हों. सुहाग फिल्म की बात करें तो इसमें पवन सिंह, सीमा सिंह और शुभी शर्मा मुख्य अभिनय में देखने को मिले थे. यह गाना एक पार्टी सॉन्ग है जिसमें पवन सिंह और सीमा सिंह दिखाई दे रही हैं. दोनों पार्टी सॉन्ग पर थिरक रहे हैं. अब तक इस गाने को 10 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है.

IND vs AUS: मोहाली पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम, 20 सितंबर को खेला जाएगा पहला टी-20

IND vs AUS: टी-20 सीरीज के ठीक पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

Latest news