नई दिल्ली, इन दिनों पवन सिंह अपनी दूसरी बीवी ज्योति सिंह से तलाक की ख़बरों को लेकर चर्चा में हैं. जहां अब उनकी चर्चा एक बार फिर काम से भी होने लगी है. भोजपुरी इंडस्ट्री के हिट किंग का हिंदी गाना अब यूट्यूब पर तूफ़ान ला चुका है.

93 मिलियन किये पार

ऐसे ही पवन सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री का हिट किंग नहीं कहा जाता. वह अक्सर अपने नए-नए गानों से हिट्स और व्यूज के कीर्तिमान स्थापित करते रहते हैं. इस समय वह अपने निजी जीवन को लेकर खूब चर्चाओं में है. लेकिन “काम बोलता है” ये बात उन्होंने सोलह आने सच कर दी है. जहां सभी चर्चाओं को पीछे पछाड़ते हुए अब उनका एक गाना खूब सुर्खियों में है.

हिंदी में रिलीज़ हुआ था गाना

पिछले दिनों पवन सिंह ने अपना हिंदी गाना रिलीज़ किया था. जिसका नाम ‘तुमसा कोई प्यारा’ है. अब इस गाने ने पवन सिंह के निजी जीवन की तरह आग पकड़ ली है. अपनी दूसरी बीवी, ज्योति सिंह के साथ तलाक की ख़बरों के बीच उनका ये गाना भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. उनके इस गाने ने अब नया रिकॉर्ड दर्ज़ कर लिया है. गाने पर अबतक 93 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. बता दें, इस गाने को पिछले साल दिसंबर में ही रिलीज़ किया गया था. इस गाने को टिप्स भोजपुरी पर रिलीज़ किया आया था. गाने की खासियत ये है कि इसे पवन सिंह ने हिंदी में गाया है.

निजी से लेकर प्रोफेशनल लाइफ विवादों से घिरे

पवन सिंह जल्द ही अपनी दूसरी बीवी को भी तलाक देने जा रहे हैं. अपने वैवाहिक जीवन को लेकर अभिनेता पहले भी खूब सुर्खियों में रहे थे. जब उनकी पहली पत्नी ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी थी. अब पवन सिंह की दूसरी शादी में भी खलल दिखाई दे रही है. जहां दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ तलाक को लेकर अभिनेता ने बिहार के आरा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्ज़ी भी दाखिल कर दी है. ख़बरों की माने, तो पवन सिंह की दूसरी बीवी ज्योति ने उनपर प्रताड़ित करने का इलज़ाम लगाया है.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर