नई दिल्ली/ भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर नीलकमल सिंह अपने गाने से धमाल मचा रहे है. एक बार फिर नीलकमल ने माहोल मस्तीभरा बना दिया है. माहोल मस्तीभरा होने की वजह ये है कि हाल ही में उनका नया गाना ‘डरी तोरा गांवे जाए वाली बारात से’ धमाल मचा रहा है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

फेमस सिंगर नीलकमल सिंह के गाने को ‘डरी तोरा गांवे जाए वाली बारात से’ अब तक एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. इन दिनों घरों में शादी की तैयारियां चल रही हैं, ऐसे में नीलकमल सिंह का ये गाना एक परफेक्ट सॉन्ग है. यही कारण है कि गाना यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है.

बता दें कि इस गाने को नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने गाया है और गाने में भोजपुरी लोक गीत की खुशबू है. इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और गाने को म्यूजिक संगीतकार शंकर सिंह ने दिया है. इस गाने की रिकॉर्डिंग रोशन हेगड़े ने की है. डरी तोरा गाँवे जाए वाली बारात से.. गाने में नीलकमल सिंह इस बात का डर जाहिर कर रहे हैं कि जब भी वो तुम्हारे गांव जाने वाली किसी बारात को देखते हैं तो उनके दिल मे डर पैदा होता है, एक चुभन पैदा होती है.

Night Curfew In Delhi : कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली सरकार ने 30 अप्रैल तक लागू किया नाइट कर्फ्यू

Bhojpuri Star Samar Singh Song: भोजपुरी सुपरस्टार समर सिंह के गाने ‘जब नौकरी न मिले जवानी में कूद पड़ा परधानी में’ ने यूट्यूब पर लगाई आग