महाराष्ट्र. Bhojpuri भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का लेटेस्ट गाना ‘सईयां के रोटी’ (Saiyaan ke Roti) इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने में खेसारी के देहाती लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने ने यूट्यूब पर कुछ ही दिनों में 10 लक्ज़ व्यूज को क्रॉस कर लिया है. आपको बता दें दोनों की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को अपनी ओर खींच रही है और लोग जमकर इस गाने पर ठुमके लगा रहे हैं। गाने को खेसारी लाल और अनुपमा यादव ने मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल विशाल भारती ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक पवन पाल ने दिया है। इस गाने को एस4यू भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

दरद उठेला को लोगो ने किया था पसंद
इससे पहले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का भोजपुरी गाना ‘दरद उठेला’ को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। ये गाना फालतू एंटरटेनमेंट चैनल पर रिलीज हुआ था। इसमें खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) रोमांस करती नजर आईं। गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया। यही वजह है कि रिलीज होने के महज कुछ घंटों में ही इस गाने को 3 मिलियन (30 लाख) से ज्यादा लोग देख चुके थे।

यह भी पढ़ें:

रूस से एस-400 सौदे पर अमेरिका ने भारत को लेकर लिया ये फैसला?

Sahaadat Alee Join Politics: ट्रैफिक सिग्नल पर 22 थप्पड़ खाने वाले कैब ड्राइवर सहादत अली शिवपाल यादव की पार्टी से लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर