Thursday, December 8, 2022

एमसीडी चुनाव 2022 नतीजे

एमसीडी चुनाव  (250 / 250)  
BJP - 104
CONG - 09
AAP - 134
OTH - 03

लेटेस्ट न्यूज़

Time मैगज़ीन के पर्सन ऑफ द ईयर बने यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की

0
नई दिल्ली : यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की को विश्व प्रसिद्ध पत्रिका टाइम ने पर्सन ऑफ द ईयर 2022 बनाया है. बता दें, हर साल...

उत्तराखंड : कोर्ट ने Facebook पर लगाया 50 हजार का जुर्माना, जानिए पूरा मामला

0
नैनीताल : बुधवार (7 दिसंबर) को नैनीताल हाईकोर्ट ने फेसबुक पर 50 हजार का जुर्माना लगाया है. ये जुर्माना सही समय पर जवाब दाखिल...

हैदराबाद : देह व्यापर में धकेली जा रही थीं 14 हज़ार लड़कियां, ऐसे पकड़ा...

0
Hyderabad: हैदराबाद की साइबराबाद पुलिस को देह-व्यापर के गोरकधंधे में एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने वेश्यावृत्ति का राजफास करते हुए 17...

भोजपुरी : भोजीवुड इन अभिनेत्रियों के पास है बेशुमार दौलत, कौन है सबसे अमीर?

नई दिल्ली : बीते कई वर्षों में भोजपुरी इंडस्ट्री की स्थिति में सुधार आया है. भोजीवुड में पुरुष प्रधानता होने के बाद भी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अभिनेताओं को फीस से लेकर दौलत तक कई मामलों में बखूबी टक्कर देती हैं. अब चाहे बात हो मोनालिसा कि या फिर रानी चटर्जी. इन अभिनेत्रियों का परचम और प्रभाव दोनों इंडस्ट्री में सबसे ज़्यादा है. आज हम आपको भोजीवुड अभिनेत्रियों की नेट वर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं. आइये बताते हैं कौन है भोजपुरी सिनेमा की सबसे अमीर हसीना.

अक्षरा सिंह

हाल ही में भोजीवुड की धाकड़ अभिनेत्री अक्षरा सिंह को हाइएस्ट पेड अभिनेत्री भी बताया गया था. उन्होंने अपने दमदार अंदाज़ से इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है जिसे साबित करने का वह कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. पिछले दिनों बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान से अपनी मुलाकात को लेकर चर्चा में आई अक्षरा सिंह हर फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रुपये चार्ज करती हैं. इतना ही नहीं अभिनेत्री एक घंटे के शो के लिए तीन से पांच लाख रुपये लेती हैं. इस हिसाब से उनकी कुल संपत्ति 50-60 करोड़ रुपये है.

रानी चटर्जी

रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहलाती हैं. रानी आज तक 300 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. अपनी हर फिल्म के लिए अभिनेत्री 8 से 12 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं. कुल संपत्ति की बात करें तो रानी चटर्जी लगभग पांच मिलियन डॉलर की मालकिन हैं.

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे को भी इंडस्ट्री में कई साल हो गए हैं. उनका भी काफी नाम है. आम्रपाली ने फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से अपना डेब्यू करते हुए फैंस का दिल जीत लिया था. तब से आज तक उन्होंने कभी पीछे नहीं देखा. जानकारी के अनुसार आम्रपाली एक फिल्म के लिए 8 से 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं. उनकी कुल संपत्ति 14 करोड़ की है.

मोनालिसा

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप रिच यानी अमीर अभिनेत्री हैं, टीवी की दुनिया में भी उनका खूब नाम है. भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी मोना एक फिल्म के लिए 7 से 10 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मोनालिसा की संपत्ति 18 करोड़ से भी ज्यादा है.

 

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Latest news