Thursday, October 6, 2022

भोजपुरी : अक्षरा सिंह से लेकर काजल अग्रवाल, इन अभिनेत्रियों के अफेयर ने बटोरी सुर्खियां

नई दिल्ली, भोजपुरी इंडस्ट्री में भी कई ऐसे अफेयर्स हैं जो काफी सुर्खियों में रहे हैं. इनमें कई ऐसी बड़ी अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं. बात चाहे मोनालिसा की हो या आम्रपाली की, सभी बड़ी अभिनेत्रियों ने कभी न कभी अपने इन रिलेशनशिप स्टेटस से सुर्खियां बटोरी हैं.

रानी चटर्जी

रानी चटर्जी, राघव नाम के शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन इससे पहले भी उनके कई रिलेशनशिप काफी विवादों में रहे हैं. पहले उनका दिल मनदीप बामरा के साथ मिल गया था, लेकिन दोनों के बीच कुछ कारणों से ब्रेकअप हो गया. कहा तो ये जाता है कि दोनों के बीच बात शादी तक पहुंच गई थी. अचानक उनके ब्रेकअप ने पूरी इंडस्ट्री को चौका दिया था.

आम्रपाली दुबे

भोजीवुड की पुरानी और जानी-मानी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का नाम हमेशा से दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ संग जुड़ता रहा है. दोनों के बीच कई फिल्में भी सुपर हिट साबित हुए लेकिन असल जीवन में निरहुआ दो बच्चों के पिता हैं. वहीं अबतक आम्रपाली दुबे ने शादी नहीं की है. बहरहाल, कई फिल्मों में काम कर चुकी इस जोड़ी ने कभी अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया.

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह का विवाद अभी भी काफी ताजा है. जहां उनका नाम भोजीवुड के नामी सितारे पवन सिंह के साथ जोड़ा गया था. लेकिन पवन सिंह ने अचानक उनके साथ ब्रेकअप कर लिया और दूसरी शादी कर ली. इस रिश्ते के इस पड़ाव पर टूटने से अभिनेत्री एकदम बिखर गई थी. इसके बारे में उन्होंने कई बार बातचीत भी की है. हालांकि उन्होंने इंडस्ट्री में पवन सिंह के बड़े दुश्मन माने जाने वाले खेसारी संग एक सुपर हिट सांग अपने ब्रेकअप के ठीक बाद ही बना लिया था जिससे ये विवाद और बड़ा हो गया था.

मोनालिसा

मोनालिसा का नाम भी पवन सिंह के साथ काफी जोड़ा जाता था. दोनों अक्सर कई फिल्मों में अपनी केमिस्ट्री भी जमाते थे. लेकिन दोनों का रिश्ता भी टूट गया. रिश्ते टूटने की वजह तो आजतक साफ़ नहीं हो पाई पर इस खबर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी.

श्वेता तिवारी

इस समय तो श्वेता तिवारी भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं, लेकिन एक समय में उनका नाम भोजपुरी स्टार रहे मनोज तिवारी के साथ खूब लिया जाता था. इस दौरान उनके अफेयर की खबरें खूब चलती थीं. हालांकि बाद में दोनों के रास्ते अलग हो गए.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

Latest news