Sunday, September 25, 2022

भोजपुरी : वो अभिनेत्रियां जिनका दिल शादीशुदा अभिनेताओं पर आया

नई दिल्ली : भोजपुरी इंडस्ट्री में भी प्यार के किस्सों की भरमार हैं. यहां कई प्रेम कहानियों ने जन्म लिया है हालाँकि बहुत कम कहानियां ही आज तक भोजीवुड में सफल हो पाई हैं. इन्हीं कहानियों में कई ऐसी अभिनेत्रियों के भी नाम सामने आते हैं जिन्होंने कभी शादीशुदा अभिनेताओं से प्यार किया था और इसी वजह से उनका प्यार अधूरा रह गया. चलिए बताते हैं कौन सी हैं वो अदाकाराएं.

 

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की कहानी किसे नहीं पता. दोनों ही भोजीवुड के बड़े नाम हैं. पहली ही फिल्म से दोनों की किस्मत चमक गई थी. आज भी फैंस इस जोड़ी को देखने के लिए तरस जाते हैं. अगर किसी फिल्म या गाने में दोनों की झलक भी एक साथ दिख जाती है तो उसका हिट होना तो तय हो जाता है. लेकिन गानों की तरह आम्रपाली का प्यार कभी हिट नहीं हुआ. हालांकि दोनों के किस्सों की सिर्फ कहानियां ही प्रचलित हैं कभी सामने से इस बारे में दोनों ने कुछ नहीं कहा लेकिन बिना आग के कहां धुआं निकलता है. कहा जाता है कि निरहुआ के शादीशुदा होने के कारण उन्होंने कभी आम्रपाली का प्यार कबूल नहीं किया.

 

अक्षरा सिंह

एक समय पर भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह का नाम पावर स्टार पवन सिंह के साथ लिया जाता था. दोनों के बीच बात शादी तक जा पहुंची थी. भोजीवुड की शेरनी कहलाने वाली अक्षरा सिंह ने इस बारे में खुलकर बात भी की है. लेकिन एक रोज अचानक पवन सिंह ने ज्योति सिंह से अपनी दूसरी शादी कर ली जिससे अक्षरा सिंह का दिल बुरी तरह से टूट गया.

 

मोनालिसा

मोनालिसा का नाम भी एक समय में पवन सिंह के साथ लिया जाता था. दोनों का प्यार भी कभी पूरा नहीं हुआ. हालाँकि मोनालिसा को उनके जीवन का प्यार मिल गया और आज वह विक्रांत के साथ अपना घर बसा चुकी हैं लेकिन पवन सिंह के साथ उनका प्यार कभी सफल नहीं हो पाया. जिस समय मोना और पवन सिंह के बीच अफेयर की चर्चा थी उस समय पवन सिंह शादीशुदा थे जिससे ये रिश्ता कभी सफल नहीं हो पाया.

IND vs AUS: मोहाली पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम, 20 सितंबर को खेला जाएगा पहला टी-20

IND vs AUS: टी-20 सीरीज के ठीक पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

Latest news