नई दिल्ली/ भोजपुरी होली गानों की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. इसी कड़ी में चलिए एक ऐसा ही गाना सुनाते हैं जो इंडस्ट्री के दो बड़े सुपरस्टार पर फिल्माया गया है और लोगों ने जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी होली के गानों की बात हो और जोगिरा का जिक्र न आए ऐसा तो मुमकिन ही नही है. यहीं कारण है कि पारंपरिक धुनों पर बनने वाले भोजपुरी गाने काफी पसंद किए जाए है. भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार रितेश पांडे और अक्षरा सिंह का हाल ही में भोजपुरी होली गीत वायरल हो रहा है.

भोजपुरी होली गीत एल्बम सॉन्ग ‘पहिलका फागुन अक्षरा के’ से है. इस गाने को अक्षरा और रितेश ने गाया है. गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे है और गाने को म्यूजिक घुंघरू जी ने दिया है. गाने का विडियो रितेश और अक्षरा पर ही फिल्माया गया है. गाने में अक्षरा जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है. उनके डांस पर हर कोई फिदा हो गया है.

गाने की खास बात ये है कि इसमें पारंपरिक भोजपुरी गाने की झलक सुनाई देती है और गाने को एक दम देसी अंदाज में फिल्माया गया है. जो भोजपुरी दर्शकों को जोड़ रहा है. इसी वजह से इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 25 लाख व्यूज मिल चुके है.

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey Viral Pictures: क्या सच में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने कर ली चुपके से शादी, मांग में सिंदूर भर वायरल हुई फोटो

Bhojpuri Actress Anjana Singh Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह का ये सेक्सी सॉन्ग, देखते ही उड़ जायेंगे आपके होश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर