नई दिल्ली. Khesari Lal Yadav Bhojpuri song: भोजपुरी इंडस्ट्री का मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है. खेसारी का हर अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आता है. खेसारी का जैसे ही कोई भोजपुरी नया गाना इंटरनेट पर आता है कुछ ही देर में वह वायरल हो जाता है. वीडियो पर जमकर व्यूज, लाइक और कमेंट आने लगते हैं.

हाल में खेसारी का एक पुराना भोजपुरी गाना इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने में उनका रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. यह गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. खेसारी के भोजपुरी गाने का नाम है ‘झुमका झुलनिया’. गाने में खेसारी की अभिनेत्री स्मृति सिन्हा के साथ डांस कर रहे हैं. इस गाने को अब तक 6 करोड़ 76 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें यह गाना फिल्म ‘साजन चले ससुराल 2’ का है, जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. विभाकर पांडे ने गाना लिखा है, वहीं म्यूजिक अविनाश झा ने दिया है.

खेसारी लाल का करियर

खेसारी लाल शुरू से  लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे डांसर भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा भोजपुरी गायक बनने के लिए पैसो का होना बहुत जरूरी था पैसो को इकठ्ठा करने के लिए उन्हें लिट्टी चोखा बेचने पड़ा इसके लिए उन्होंने अपनी फ़ोर्स की बड़ी नौकरी छोड़ दी कुछ सालो बाद उन्होंने भोजपुरी एल्बम में गाना शुरू किया.

2012 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ ने उन्हें रातों रात भोजपुरी फिल्मों का सुपर स्टार बना दिया था इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने पवन सिंह ,दिनेश लाल जैसे कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम भी किया है ,संत कबीर नगर के जखिनियां ,मेंहदूपार गाव में उनके इस कठिन मेंहनत की सरहना हुई और उनकी फिल्म “साजन चले ससुराल “ ” बहुत ही हिट रहा. वहीं से उनकी कामयाबी ने सोर मचा दिया.

खेसारी  ने 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों और भोजपुरी एल्बम में अभिनय के साथ-साथ गाना भी गया हैं. वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री  के सभी हीरो और हेरोइनों के साथ काम कर चुकें हैं. 

Akshara Singh Hot Photo Videos : अक्षरा सिंह की हॅाट फोटो देख फैंस ने कहा उफ्फ क्या अदाएं हैं

Amrapali Dubey Hot Video: भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे ने हॉटनेस से बरपाया कहर, सेक्सी वीडियो देख हो जाएगा प्यार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर