Thursday, December 1, 2022

Bhojpuri : Nirahua को भुलाकर हीरो चिंटू संग विवाह करेंगी Amrapali

नई दिल्ली : दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने भोजीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. पर्दे पर जब दोनों साथ आते हैं तो फैंस सीटी बजाने से बिल्कुल भी नहीं कतराते. दोनों की जोड़ी भोजीवुड में ही नहीं बल्कि बिहार और यूपी के बाहर भी काफी पसंद की जाती है. लेकिन अब इस जोड़ी के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है. जहां अब निरहुआ नहीं बल्कि आम्रपाली का दूल्हा बनने कोई और ही बनने जा रहा है.

क्या कर रही हैं शादी?

दरअसल हाल ही में आम्रपाली ने अपने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है इसमें वह भोजपुरी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू संग मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं. इन्हीं से इनका विवाह होने जा रहा है. अरे घबराइए मत! यहां असली विवाह की बात नहीं हो रही है बल्कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस सीरीज विवाह की बात हो रही है. इस सीरीज की तीसरी फिल्म आने वाली है. जिसकी शूटिंग शुरू होने जा रही है. इसी को लेकर आम्रपाली ने नई अपडेट साझा की है.

फैंस के लिए खुशखबरी

अपकमिंग फिल्म ‘विवाह 3’ के सेट से अभिनेत्री ने ये तस्वीर साझा की है. इसके नीचे उन्होंने कैप्शन में साफ़ किया है कि ये फोटो विवाह के सेट से है. आम्रपाली ने कैप्शन लिखा है- ‘शुभ आरम्भ… विवाह 3.’ जहां फोटो की लोकेशन राम जन्म भूमि अयोध्या की है. आम्रपाली अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड नज़र आ रही हैं. जहां फैंस भी इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

 

वायरल हुआ था वीडियो

हालांकि निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी को कभी भुलाया नहीं जा सकता है. हाल ही में दोनों का एक कविदेओ वायरल हुआ था. इस वीडियो में दोनों कलाकार एक मंडप के नीचे बैठे हुए दिखाई दे रहे थे. पहली नज़र में ऐसा लग रहा था कि दोनों ने शादी कर ली है लेकिन असल में ये उनकी एक फिल्म का सीन था.

G-20 Summit: पीएम मोदी आज G-20 सम्मेलन में करेंगे शिरकत, दुनिया को दिखाएंगे भारत का विजन

Population: आज 8 अरब हो जाएगी दुनिया की आबादी, अब प्रजनन दर में आ रही है कमी

Latest news