Sunday, September 25, 2022

Bhojpuri Film MLA Darzi : 24 घंटों में एक मिलियन व्यूज! कैसी है रितेश पांडे की फिल्म?

नई दिल्ली : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार रितेश पांडे की फिल्म MLA दर्ज़ी रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म ने एक दिन के अंदर ही 1 मिलियन से ज़्यादा व्यूज अपने नाम कर लिए है. इस फिल्म को लेकर पहले भी काफी शोर हो रहा था आइए आपको बताते हैं कि क्या है फिल्म की कहानी और क्यों आपको देखनी चाहिए रितेश पांडे की MLA दर्ज़ी.

1 दिन में 10 लाख व्यूज

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर इस फिल्म को रिलीज़ किया गया है. इस फिल्म में रितेश पांडे के साथ-साथ चांदनी सिंह, मणि भट्टाचार्य, मनोज टाइगर और संजय पांडे मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे. यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसमें पवन नाम के एक दर्ज़ी की कहानी दिखाई गई है जिसे चांदनी नाम की एक लड़की से प्यार हो जाता है. फिल्म में आगे अभिनेता के अंदर पैसों का लालच आ जाता है और वह गलत लड़की के चक्कर में पड़ जाता है.

कमजोर है कहानी

इसी भंवर जाल को यह कहानी दिखाती है जिसमें आपको कॉमेडी और रोमांस के अलावा लालच पर सीख भी मिलेगी. फिल्म में दर्शकों का ध्यान कॉमेडी ने ही जोड़कर रखा है लेकिन फिल्म की कहानी किसी पांचवी कक्षा के बच्चे की किताब से चुराई हुई कथा की तरह ही है. कहानी काफी कमजोर है.

क्या है फिल्म में ख़ास?

अभिनय की बात करें तो फिल्म में सभी कलाकार अपने किरदार में काफी जंच रहे हैं. फिल्म के किरदार काफी जचते हैं लेकिन कमाल के अभिनय के बावजूद भी फिल्म की कहानी इसे कमजोर करती है. मन को हल्का करने के लिए फिल्म देखने लायक है लेकिन फिल्म किसी-किसी जगह पर लॉजिक में भी मत खा जाती है.

अश्लीलता से दूर है फिल्म

फिल्म के गाने काफी अच्छे हैं. भोजीवुड जो अपने गानों के लिए ही जाना जाता है उसमें आपको कोई कमी नज़र नहीं आएगी. धीरू यादव का डायरेक्शन भी अच्छा और सरल दिखाई देता है. फिल्म में मणि भट्टाचार्य की खूबसूरती पूरी लाइमलाइट लूट लेती है. फिल्म की ख़ास बात ये है कि यह फिल्म अश्लीलता और द्विभाषी शब्दों से अलग है जो भोजीवुड के लिए एक नई पहल के रूप में देखी जा सकती है. इस फिल्म को आप परिवार के साथ भी देख सकते हैं.

IND vs AUS: मोहाली पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम, 20 सितंबर को खेला जाएगा पहला टी-20

IND vs AUS: टी-20 सीरीज के ठीक पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

Latest news