नई दिल्ली : New Delhi 

Bhatar Patidar Sange Piyata Re Maai : भोजपुरी एक्टर और सिंगर समर सिंह (Samar Singh) के साथ आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की जोड़ी भोजपुरिया दर्शकों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. इनकी जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है तो तहलका मच ही जाता है. और चुटकियों में इनके वीडियोज़ को लाखों व्यूज मिल जाते हैं, लेकिन इस बार ये जोड़ी असर दिखाने में नाकाम रही. इनका नया गाना ‘भतार पटिदार संगे पियता रे माई’ (Bhatar Patidar Sange Piyata Re Maai) रिलीज होने के बाद. खबर लिखे जाने तक कुछ खास व्यूज नहीं ला पाया है.

वर्ल्ड वाइड भोजपुरी ने किया रिलीज

भोजपुरी गाना ‘भतार पटिदार संगे पियता रे माई’ (Bhatar Patidar Sange Piyata Re Maai) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के आधिकारिक चैनल से रिलीज किया गया है. जानकारों की मानें तो वैसे कहीं कोई कमी नहीं है. बड़ी म्यूजिक कंपनी ने लांच किया है, समर सिंह का स्टारडम है अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) का बेहतरीन एक्सप्रेशन्स और डांस है. लोग उनकी लपकउआ कमर और झपकउआ बालों के दीवाने हैं. फिर भी व्यूज फीके हैं. गाना नहीं चलने से जानकार हैरान हैं.

गाने में दोनों छलका रहे जाम

अगर समर सिंह और आकांक्षा दुबे के नए गाने ‘भतार पटिदार संगे पियता रे माई’ की बात करें तो इसमें दोनों कलाकारों के बीच बेहतरीन अभिनय देखने को मिल रहा है. गाने में एक्टर शराब का सेवन करते हुए झूम रहा है. आकांक्षा भी पत्नी के किरदार में जम रही हैं. समर के शराब पीते समय उनका गुस्सा एकदम जैनुअल लग रहा है. हर बार की तरह इस बार भी आकंक्षा अपने जबरदस्त डांस और मूव्स दिखा रही हैं. वे लहंगा चोली में काफी आकर्षक लग रही हैं. बावजूद इसके  इस बार उनके डांस, और एक्सप्रेशन्स का फ्लॉप होना हैरानी का विषय बना हुआ है.

गाने के सहयोगी सदस्य

 ‘भतार पटिदार संगे पियता रे माई’ के निर्माता रत्नाकर कुमार जबकि सिंगर और एक्टर समर सिंह हैं. समर ने इस गाने को बेहतरीन गायकी से सजाया है. यादव राज ने गाने के बोल लिखे हैं. म्यूजिक कम्पोजीशन एआरडी आनंद ने दिया है. डायरेक्टर आर्यन देव हैं. कोरियोग्राफर सम्राट अशोक और एडिटर मीत हैं. प्रोडक्शन इंचार्ज पंकज सोनी हैं. वहीं, आकांक्षा दुबे ने इस गाने में अपने हुस्न का जलवा झोंक देने में कहीं कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन दुख इस बात का है कि फिर भी सफल नहीं हो पाई हैं. इस गाने के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के पास हैं. 

यह भी पढ़ें 

Bhojpuri Cinema : Lata Mangeshkar  के मरने की अफवाह पर Khesari Lal के साथ भावुक हुआ जन सैलाब, दुआओं पटा कमेंटबॉक्स      

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर