नई दिल्ली : New Delhi 

रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) ने सोमवार सुबह अपने नए भोजपुरी गाने ‘लमहर लटकन’ के रिलीज का ऐलान कर दिया. इस गाना उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. भोजपुरी फिल्मों के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए इंटरनेट को सहारा बना कर पॉपुलरटी बढाई जा रही है. लगातार म्यूजिक वीडियोज के जरिए भोजपुरी स्टार सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं. रितेश पाण्डेय ने अपने इस गाने की घोषणा 3 दिन पहले ही की थी. उसके बाद पोस्टर भी शेयर किया था. लेकिन सोमवार तड़के इस गाने को इंटरनेट पर रिलीज कर दिया गया है. आपको बता दें रितेश के गानों का इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से रहता है.

 ‘लमहर लटकन’ गाने का वीडियो यहां देखें

 

रितेश पांडेय ने अपने नए भोजपुरी गाने ‘लमहर लटकन’ के रिलीज का ऐलान इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया. इस गाने को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. रितेश इन दिनों अपने म्यूजिक एलबम और और सिंगल सॉन्ग की वजह से खूब चर्चा में हैं. इस गाने में रितेश का साथ सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने दिया है. जबकि गाने के म्यूजिक डायरेक्टर हैं आशीष वर्मा हैं. ये गाना सारेगामा हम भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

यूट्यूब पर आते ही छा गया गाना

गाने के रिलीज की घोषणा करते हुए रितेश पांडेय ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका शॉर्ट वीडियो भी पोस्ट किया है. और कैप्शन में लिखा कि आप लोगों को याद है ना हमारा गाना ‘लमहर लटकन’ सारेगामा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. आप लोग प्यार व आशीर्वाद बनाये रखियेगा. रितेश पांडेय के इस गाने को खूब प्यार और सराहना मिल रही है. रिलीज होने के साथ ही गाने पर फैंस खूब कमेंट और लाइक बरसा रहे हैं.

यह भी पढ़ें 

Bhojpuri cinema : शिव भक्ति में बौराए khesari lal ने दमभर फूंकी चिलम, एक्ट्रेस ने भी किया धुंआ-धुंआ…

SHARE