नई दिल्ली : New Delhi 

Monalisa glamorous in Red dress : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो खुद से जुड़ी पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों वे ‘पुष्पा’ के ‘सामी सामी’ गाने पर गलत स्टेप डांस कर ट्रोल हुई थीं. लेकिन अब वो अपनी लेटेस्ट रेड कलर (Monalisa latest Photoshoot)  की ड्रैस में फोटो शेयर कर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

मोनालिसा ने फोटोज़ की लगाई झड़ी

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम (Monalisa instagram) पर अपनी रेड कलर की ड्रैस में एक के बाद एक कई फोटोज साझा की है. इसमें वे गाउन के साथ ऑफशोल्डर ब्लाउज पहने हुए नज़र आ रही हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होने खुले बालों के साथ रेड लिपस्टिक यूज की है.

सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में मोनालिसा लाल कलर की ड्रैस (Monalisa in Red Dress) में बेहद आकर्षक लग रही हैं. इसमें वो गजब का फिगर फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रही हैं. उनकी इस मनमोहक अदा को लोग खूब पसंद कर रहे हैं वहीं, कुछ ट्रोल्स नेगेटिव कमेंट्स भी लिख रहे हैं.

मोनालिसा की फोटो पर एक यूजर ने लिखा, ‘रेड चिली . दूसरे ने लिखा, ‘रेड वाइन’ ब्यूटी क्वीन’. तीसरे ने लिखा, ‘साड़ी पहनना भूल गई क्या?’ इसके अलावा कुछ उन्हें लाल टमाटर औऱ उनकी फिटनेस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि ‘साड़ी पहनना भूल गईं?’ वाला कमेंट इसलिए किया गया होगा. क्योंकि वो अपना गाउन बांधे हुए हैं,  गाउन को देखकर लोग कंफ्यूज हैं. कि उन्होंने पेटिकोट में फोटो शेयर की है. लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है.

मोनालिसा की इन फोटोज़ को जमकर लाइक और कमेंट्स मिल रहे हैं. तो वहीं उनके पति भी मोनालिसा की फोटो पर कमेण्ट करने से खुद को नहीं रोक पाए उन्होने भी हार्ट वाली इमोजी शेयर की है.

मोनालिसा इन दिनों अपने पति के साथ आजमगढ़ वाले घर में मौजूद हैं. 26 जनवरी के मौके पर उन्होंने अपने घर से ही ये फोटोज़ शेयर की है.

मोनालिसा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो ‘धप्पा’ (Dhappa) और ‘रात्रि के यात्रि 2’ (Ratri ke Yatri 2) जैसी वेब सीरीज (Monalisa Web series) में जल्द ही नजर आने वाली हैं. इसमें वो अपना हुस्न का जलवा बिखेरते हुए दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें

Bhojpuri Cinema : जानें Arivind Akela का नाम कलुआ कैसे पड़ा? बहुत कम उम्र में ही टैलेंट का मनवाया लोहा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर