नई दिल्ली : New Delhi

Rani Chatterjee join congress : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव  UP  Assembly Election नजदीक है. ऐसे में सभी पार्टियां सरकार बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक रही हैं. चुनावी मैदान (UP Election 2022) में ज्यादा से ज्यादा सीट जीतने के लिए पार्टियों का सेलेब्स का सहारा लेना कोई नई बात नहीं है. इस कड़ी में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) ने कांग्रेस (Congress) का हाथ थाम लिया है.

इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस ज्वॉइन कर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के साथ फोटो भी शेयर की है. लेकिन कॉंग्रेस ज्वॉइन करते ही रानी चटर्जी ट्रोल होने लगी हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

ट्रोलर्स ने कहा करियर खत्म

कांग्रेस ज्वॉइन करते ही रानी को ट्रोलर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं. उनका कहना है कि अब रानी का भी करियर खत्म हो गया है. दरअसल, रानी ने कांग्रेस से जुड़कर प्रियंका गांधी के साथ खींची गई फोटो शेयर कर फैंस के साथ खुशी बांटना चाहा. जिसका कैप्शन भी उन्होने दिया, ‘एक और लड़की लड़ने के लिए तैयार है. प्रियंका जी के अभियान ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के साथ जुड़ कर मैं एक नया अध्याय शुरू कर रही हूं. आज प्रियंका गांधी जी से दिल्ली में मुलाक़ात हुई, साथ में मुंबई कांग्रेस के युवा नेता मेरे मित्र सूरज सिंह ठाकुर.’

चुनाव लड़ने पर सस्पेंस!

बस इतना लिखने भर की देरी भर थी कि उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई जाने लगी. फिलहाल एक बात तो साफ है कि रानी को कांग्रेस का साथ मिल गया है, लेकिन ये बात अभी साफ नहीं हो पाई है कि वे चुनाव लड़ेंगी या नहीं. अगर लड़ेंगी भी तो आखिर कहां से.

यूपी में जय सिया राम हो जाओगी

रानी (Rani chatterjee Trolled) के फोटो शेयर करने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, ‘लड़ो. यूपी से जय सियाराम हो जाओगी.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘गई भैंस पानी में’. तीसरे ने लिखा, ‘डूबती नैया में डुबकी लगाने के लिए तैयार हो गईं आप’.  चौथे ने लिखा, ‘डूबते हुए नाव में सवार होने से अच्छा था कि आप निर्दलीय कहीं से टिकट लेकर खड़ी हो जातीं तो भी इस पार्टी से ज्यादा ही वोट मिलते’.

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लगता है अब आप का करियर का भी द एंड हो गया …’ इतना ही नहीं बीजेपी सपोर्टर्स ने तो उन्हें अनफॉलो भी कर दिया है जबकि कांग्रेसियों की तरफ से पूरे उत्साह के साथ उनका पार्टी में दिलखोल कर स्वागत किया गया

यह भी पढ़ें 

Bhojpuri Cinema : Monalia के बाद ‘सामी सामी’ गाने पर Poonam Dubey ने किया डांस, लोग बोले कमर टूट जाएगी पंडिताइन…..

SHARE