नई दिल्ली. भोजपुरी सिनेमा ( Bhojpuri Cinema ) के सुपरस्टार पवन सिंह अपने अभिनय और अपने आवाज़ के लिए जाने जाते हैं, उनकी गायकी का हर कोई दीवाना है. उन्होंने अपने आवाज़ और अभिनय के दम पर भोजपुरी सिनेमा जगत में अपना एक अलग ही मकाम हासिल किया है. वहीं भोजपुरी सिनेमा में हॉट केक के नाम से मशहूर शुभी शर्मा के दीवाने तो करोड़ो में हैं.

‘कट्टा तनल दुपट्टा पर’ में साथ नज़र आएंगे पवन और शुभी

भोजीवुड का नाम लेते ही अगर किसी अभिनेत्री का नाम सबसे पहले आता है तो वो हैं शुभी शर्मा. शुभी शर्मा की फैन फोल्लोविंग लाखों-करोड़ों में हैं. उनकी अदा का हर कोई कायल है. दर्शक शुभी शर्मा को चाहने से खुद को रोक ही नहीं पाते हैं. वहीं भोजीवुड के सुपरस्टार पवन कुमार की भी अलग ही दीवानगी है. उनकी गायकी का हर कोई दीवाना है. गाने के साथ-साथ पवन कुमार अपनी जबरदस्त अदायगी के चलते भी लाखों दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. यूं तो पवन कुमार हर अभिनेत्री के साथ एक अलग ही केमेस्ट्री ऑन स्क्रीन स्थापित कर लेते हैं. लेकिन, शुभी शर्मा के साथ पवन को देखने के लिए दर्शक कुछ ज्यादा ही उत्सुक हैं. इन दोनों की फिल्म ‘कट्टा तनल दुपट्टा पर’ कुछ ही दिनों में रिलीज़ होने वाली है. फिल्म के गाने यूट्यूब पर धूम मचा रहे हैं.

यूट्यूब पर छाए ‘कट्टा तनल दुपट्टा पर’ के गाने

पवन सिंह (Pawan Singh) और शुभी शर्मा (Subhi Sharma) की फिल्म ‘कट्टा तनल दुपट्टा पर’ (Katta Tanal Dupatta Par ) का गाना ‘नन्हे बा उमर’ (Nanhe Ba Umar ) रिलीज के बाद से ही वायरल हो रहा है. इस गाने को पवन सिंह और पामेला जैन (Pawan Singh & Pamela Jain) ने गाया है. इस गाने में हॉट केक शुभी शर्मा का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल रहा है.

‘कट्टा तनल दुपट्टा पर’ फिल्म में पवन सिंह (Pawan Singh) , रवि किशन (Ravi Kishen) , शुभी शर्मा (Subhi Sharma) , रिंकू घोष (Rinku Ghosh), राखी सावंत (Rakhi Sawant), अंजना सिंह (Anjana Singh), पूनम दुबे (Poonam Dubey), आलिशा (Aalisha), शाहबाज़ खान (Shahbaaz Khan) और बृजेश त्रिपाठी (Brijesh Tripathi) मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें:

RK Puram: दिल्ली के आरके पुरम इलाके में जहरीली गैस का रिसाव, कई लोग बेहोश?

Ministry Of Civil Aviation अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को सामान्य करने की तैयारी, जल्द हटेगा बैन

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर