नई दिल्ली : New Delhi

Prem ki Saugandh : भोजपुरी अभिनेता और गायक प्रमोद प्रेमी Pramod Premi भले ही अपनी बेहरतरीन गायकी के लिये जाने जाते हैं. लेकिन इस बार उनका जादू फ्लॉप होता नजर आ रहा है. अभिनेत्री मणि भट्टाचार्या Mani Bhattacharya के साथ  आने वाली उनकी फिल्म ‘प्रेम की सौगन्ध’ का ट्रेलर वीडियो रिलीज तो हो गया लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाया है.   

मणि भट्टाचार्या ने खाई कसम   

प्रेम की सौगन्ध के ट्रेलर में अभिनेत्री मणि भट्टाचार्या Mani Bhattacharya प्रेम की सौगन्ध खाती नजर आ रही हैं. भले ही फिल्म में उन्होने अद्भुत भाव-भंगिमा के साथ दर्शकों को कुछ बेहतरीन परोसने की कोशिश की है. लेकिन दर्शकों पर कुछ खास असर नहीं छोड़ पाई हैं. और व्यूज भी नहीं मिल पा रहे हैं.   

 

वर्ल्ड वाइड ने की लान्चिंग  

प्रमोद प्रेमी और मणि भट्टाचार्या की स्टारर फिल्म ‘प्रेम की सौगन्ध’ के ट्रेलर को जानी मानी म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर लांच किया है. बावजूद इसके कोई खास असर छोड़ पाने में असफल रहा. इस गाने को 24 घण्टे में कुल 70 हजार व्यूज ही मिल पाए हैं.   

बेहद ही नए अन्दाज में बनाई गई जोड़ी   

इस फिल्म में मणि भट्टाचार्या और प्रमोद प्रेमी की जोड़ी को एकदम अलग लुक दिया गया है. इसमें उनके गेटअप को डिफरेंट एंगल से सजाया गया है. फिल्म की कहानी भी ठीक-ठाक है. लेकिन दर्शक उन्हें निराश कर रहे हैं.    

बदले की आग में तप रहीं मणि   

इस फिल्म की कहानी में मणि भट्टाचार्या को बदले की आग में तड़पते हुए दिखाया गया है. जबकि प्रमोद प्रेमी को मणि के प्रेमी और पति के रूप में दिखाया गया है. इस फिल्म में प्रमोद प्रेमी डबल रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग यूपी के गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी समेत पूर्वांचल के कई इलाकों में हुई है. इस फिल्म को डीआरएस एंड गीतांजलि फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है. जिसके सह निर्माता दीपक सिंह हैं.  

प्रेम की सौगन्ध की टीम के बारे में  

इस फिल्म के लेखक व निर्देशक दिलीप जान हैं. संगीतकार कृष्णा बेदर्दी. अनुज तिवारी व अशोक राव हैं. गीतकार कृष्णा बेदर्दी, शेखर मधुर, विनय निर्मल, दिनेश मधेशिया, अविनाश पाण्डेय हैं. वहीं फिल्म के मुख्य कलाकार प्रमोद यादव प्रेमी, और मणि भट्टाचार्या हैं जबकि निर्माता दीपक सिंह हैं.

यह भी पढ़ें 

Bhojpuri Cinema : नए साल में Aamrapali Dubey की खुली किस्मत, फिल्मों की लगी लाइन, नइहर का किया ऐलान

SHARE