नई दिल्ली : New Delhi

New Bhojpuri Latest Song 2022 | Aashiqui (आशिकी ): भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की आने वाली फ़िल्म आशिकी (Ashiqi) का गाना ‘मन मगन मगन’ (Man Magan Magan) रिलीज होते ही काफी धूम मचा रहा है. निर्देशक पराग पाटिल और निर्माता प्रदीप शर्मा की फ़िल्म का यह गाना इंटर 10 रंगीला के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. इस गाने को खेसारी लाल ने स्वाति शर्मा (Swati Sharma) के साथ मिलकर गाया है जो रिलीज होते ही जमकर वायरल हो रहा है और खूब सराहा भी जा रहा है.

नशेड़ी  बने खेसारी लाल

वीडियो में खेसारी और उनकी सह-अभिनेत्री नशेड़ी बने धुआं-धुआं करते दिख रहे हैं. ‘आशिकी’ के इस गाने में कलाकार को धूम्रपान करते देखा जा सकता है लेकिन ये सिर्फ मनोरंजन के लिए है. गाने से पहले फ़िल्म का ट्रेलर भी यूटयूब पर धमाल मचा रखा है. फिल्म की कहानी में श्रुति राव खेसारी लाल यादव के प्यार में दीवानी हो चुकी होती हैं. लेकिन कहानी इस मोड़ पर पहुंच जाती है, कि आम्रपाली दुबे उनका प्यार छीन ले जाती हैं.

 

आम्रपाली के साथ भी रोमांस

गौरतलब है, खेसारी लाल यादव और भोजपुरी क्वीन अम्रपाली दुबे की यह जोड़ी फिल्म में पहली बार पर्दे पर रोमांस करते हुए दिखाई देगी. ऐसे में इन्हें साथ देखने के लिए फैंस का काफी एक्साइटमेंट देखने को मिला हैं और कहानी में समाज के कड़वे सच को भी प्रदर्शित किया गया है. आशिकी में खेसारी एक ब्राह्मण परिवार से सम्बन्ध रखते हैं वहीं एक्ट्रेस एक निचली जाति से लेकिन, खेसारी को जाति से कोई मतलब नहीं होता है और उन्हें बस एक्ट्रेस से प्यार हो जाता है.

फिल्म का टर्निंग प्वाइंट

फिल्म में एक ऐसा टर्निंग प्वाइंट आता है जिसमें दोनों प्रेमी किसी जाति-पात के बन्धन को नहीं मानते और शादी कर लेते हैं. इसके अलावा इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन, रोमांस और एक्टर का बॉलीवुड वाला तड़कता भड़कता स्टाइल देखने को मिलेगा. खेसारी लाल इस अभिनय में भोलेनाथ के भक्त के रूप में नजर आते हैं जो बड़े बालों में चिल्लम फूंकते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें 

Bhojpuri Cinema : Khesari Lal Yadav के साथ रोमांस कर रही ये लड़की है, कौन? फैंस कह रहे बेहतरीन कपल..

SHARE