नई दिल्ली:New Delhi

भोजपुरी के कंट्रोवर्सी किंग खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) फिर चर्चा में आ गए हैं. इस बार उन्होने आरोप लगाया है कि भोजपुरी फिल्म इण्डस्री के लोगों ने उनसे मुंह मोड़ लिया है, नेपाल में उनके साथियों से हुई मारपीट के बाद उन्होने सोशल मीडिया पर अपना दर्द जाहिर किया था कि उनसे कोई बातचीत नहीं कर रहा है. और वे भी अब किसी के लिये आगे नहीं आएंगे और न, ही किसी के लिये आवाज उठाएंगे.

खेसारी के साथ क्यों होता रहता है खेला ?

खेसारी लाल यादव पर अक्सर यह आरोप लगता रहा है कि वह सुर्खियों में बने रहने के लिये कछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं कि बवाल खड़ा हो जाए. वैसे भोजपुरी इण्डस्ट्री के जानकारों का मानना है कि खेसारी दिल के बहुत साफ आदमी हैं. लेकिन बड़बोलेपन का शिकार हो जाते हैं. खेसारी कभी-कभी इतना फेंक देते हैं कि उनके साथ कांड हो ही जाता है. उनकी लड़ाई झगड़े या वाद-विवाद की कोई मंशा नहीं होती।

खेसारी के अन्ध फैन्स कुछ भी करने को तैयार

खेसारी के फैन्स उनके समर्थन में गाली गलौज पर अमादा होने में बिल्कुल देर नहीं लगाते हैं. कई बार सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला है कि, फैंस भी जातिगत आधार पर बंटे हैं. जो किसी मौके की आड़ में रहते हैं. और मौका मिलते ही भड़ास निकालने लगते हैं.

पवन सिंह से पंगा पड़ा महंगा

एक शो के दौरान भोजपुरी स्टार पवन सिंह के दिए गये बयान के बाद खेसारी लाल यादव भी सोशल मीडिया में आकर खूब बवाल काटा इस दौरान उन्होने पवन सिंह के खिलाफ कई बातें कही. और जोश में कई बार विवादित बातें भी बोल गए. गौरतलब है कि पहले भी पवन सिंह के साथ खेसारी लाल का विवाद रहा है. तब खेसारी लाल ने सोशल मीडिया पर भावुक होकर अपनी जान बचाने की गुहार लगाई थी.

नए एक्टरों से अभद्रता

पवन सिंह पर निशाना साधने के बाद खेसारी लाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. जिसमें खेसारी रितेश पांडेय, कल्लू, समर सिंह से लेकर कई स्टारों को औकात बताने की बात कह रहे थे. इतना ही नहीं वीडियो में कई अपशब्द भी सुनने को मिला था. उस घटना के बाद ये स्टार खेसारी के खिलाफ लामबंद हो गए और मोर्चा खोल दिया.

‘चाची के बाची’ गाने पर बवाल

पिछले साल खेसारी लाल का एक विवादित गाना चाची के बाची सपनवा में आती है रिलीज हुआ था. इस गाने को लेकर जमकर विवाद देखने को मिला था. पटना से लेकर मुंबई तक खेसारी के खिलाफ कई संगठनों ने मामला भी दर्ज कराया और खेसारी को महिला विरोधी बताया गया था.

जब खेसारी के समर्थकों ने सिंगर को पीटा

खेसारी लाल के चाची के बाची गाने के बाद एक सिंगर ने उनके बेटी को लेकर विवादित गाना गया था. जिसके बाद खेसारी के समर्थकों ने सिंगर को पीट दिया और माफी भी मंगवाया. इसका भी वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था और खेसारी सोशल मीडिया में निशाने पर आ गए.

राजनीति की शिकार हुई इण्डस्ट्री

भोजपुरी की फिल्म को तो छोड़िए एलबम इंडस्ट्री भी राजनीति का शिकार है. इसमें आग में घी देने का काम छोटे-छोटे यू-ट्यूब चैनल वाले अधिक करते हैं. चैनल वाले भी दो गुटों में बंटे हुए हैं. जो मिर्च मसाला लगाकर एक दूसरे को भड़काने वाली खबरें परोसते रहते हैं. अगर इन चैनलों को सिंगर और स्टार्स इण्टरव्यू देना बन्द कर दें तो झगड़े-विवाद कम हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें

Bhojpuri Cinema : Baby Kajal और Ankush Raja का बेहद ही तड़प भरा गाना रिलीज, देखकर रो पड़ेंगे आप!

SHARE