नई दिल्ली : New Delhi

Lata Mangeshkar health: बॉलीवुड की कण्ठ कोकिल लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की कोरोना रिपोर्ट (Lata Mangeshkar Corona report) पॉजिटिव आने के बाद से वे अस्पताल में भर्ती हैं. डॉक्टरों की मानें तो उनकी हालत में धीर-धीरे सुधार हो रहा है. ऐसे में भोजपुरी के कण्ट्रोवर्सल एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) अपने फेसबुक पर लाइव आकर दुख प्रकट करते हुए भावुक हो गए.

जानकारी के मुताबिक, लता मंगेश्कर को पहले उन्हें कोरोना हुआ था और उसके बाद निमोनिया हो गया. इसकी वजह से उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई. उनके बीमार होने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें शुरू हुईं. इसी बीच अफवाह भी उड़ी कि लता दीदी का निधन हो गया.  जिसके बाद भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने अपने फेसबुक पेज पर लाइव आकर लोगों के सामने हाथ जोड़े. और बड़े भावुक नजर आए

हाथ जोड़कर भावुक हुए खेसारी लाल

खेसारी लाल का लता जी के लिये भावुक वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें- 

खेसारी लाल यादव ने लाइव (Khesari lal yadav Live video) आकर कहा ‘बड़े दुख की बात की है कि स्वर कोकिला लता दीदी, लता मां जो बीमार हैं. ऐसे में कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं कि वो हमारे बीच में नहीं रहीं. मैं उनसे हाथ जोड़कर कहना चाहता हूं कि वो इस तरह की अफवाह ना फैलाएं.’ इसके साथ ही खेसारी ने लोगों से हाथ जोड़ कर विनती भी की, कि ऐसा बिल्कुल ना कहें बल्कि उनके जल्द ही ठीक होने की कामना करें.

लता जी को बताया सरस्वती

आगे उन्होने कहा ‘हमारे हिंदुस्तान में लता जी एक ऐसी सिंगर हैं, और ऐसी सरस्वती हैं, जिनको सुनने के लिए हर आदमी उत्सुक रहता है. मैं यही कहना चाहूंगा कि मां हमारे बीच स्वस्थ होकर आएं. और उनका आशीर्वाद हर कलाकार और हिंदुस्तान को मिलता रहे.’ उनकी भावुक अपील करने के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया. और लोगों का बहुत बड़ा सैलाब लता जी के अतिशीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना करने लगा  

डॉक्टरों ने जारी किया था स्टेटमेंट

गौरतलब है,कि जिस अस्पताल में लता मंगेशकर भर्ती कराई गई हैं. उस अस्पताल के डॉक्टरों ने विनती भरे लहजे में कहा था कि ‘इस तरह की अफवाह ना फैलाएं. लता दीदी पहले से ठीक हैं और वो धीरे-धीरे स्वस्थ्य हो रही हैं. बीते दिनों वे चिंताजनक में हालत में थीं, लेकिन अब उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है.’आपको बता दें, लता मंगेश्कर को ब्रिज कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया है.

10 दिन पहले अच्छे से किया था डिनर

सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि लता मंगेशकर ने 16 जनवरी की रात अच्छी तरह से पहली बार खाना खाया था.. जबकि उसके अगले दिन उन्होने अच्छे से नाश्ता भी किया था. अब वो धीरे-धीरे स्वस्थ हो रही हैं। 

यह भी पढ़ें 

 Bhojpuri Cinema : Congress ज्वॉइन करते ही ट्रोल हुईं Rani Chatterjee,  लोग बोले जय सिया राम हो जाओगी…

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर