Thursday, August 11, 2022

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी की हसीन और जवान अभिनेत्रियां आखिर अबतक क्यों हैं कुंवारी?, आगे क्या है इनका शादी का प्लान…

नई दिल्ली : New Delhi 

Bhojpuri Actresses Wedding plan: इन दिनों बॉलीवुड में शादी की बहार (Wedding Season) छाई हुई है. एक के बाद एक एक्टर्स-एक्ट्रेसेस शादी के बंधन में बंधते जा रहे हैं. वहीं भोजपुरिया एक्ट्रेस-एक्टरों का इससे मोहभंग होता नजर आ रहा है. इस कड़ी में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) से लेकर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) तक के बारे में बात करें तो इनके अलावा भी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की कई अभिनेत्रियां आज की तारीख में कुंवारी हैं,  इन सबके मद्देनजर कई एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ (Bhojpuri Actress Personal life) को लेकर भी काफी चर्चा में आईं. ऐसे में हम आपको भोजपुरी की कुंवारी अभिनेत्रियों के शादी के प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं. कि शादी को लेकर इनकी क्या राय है.

(Images Credit-Instagram)

भोजपुरी फैशन आइकन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की बात करें तो ये कमाल की एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. वो अपने गानों और फिल्मों के अलावा पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ अफेयर की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं. इन दोनों का ब्रेकप भी बुरे मोड़ पर हुआ जो काफी सुर्खियों में रहा. मालूम हो कि इसके बाद से अक्षरा सिंह ने किसी और से दिल नहीं लगाया. और न ही अभी वो शादी के बारे में सोच रही हैं वे अपने भविष्य का सारा दारोमदार अपने करियर पर ही सेटल करना चाहती हैं. शादी के सवाल पर उनका सीधा कहना है कि अभी उनके पास ढेरों प्रोजेक्ट्स हैं.

 (Images Credit-Instagram)

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की बात करें तो वे 35 साल की हो चुकी हैं. लेकिन आश्चर्य की बात तो ये है कि वे इस उम्र में भी अभी कुंवारी हैं. वे दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) के साथ अफेयर की खबरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. अगर इनकी शादी की बात की जाए तो इनके बारे में कहा जाता है अभी शादी को लेकर उनका कोई प्लान नहीं है. और वे भी अपने भविष्य का सारा दारोमदार करियर पर ही फोकस करना चाहती हैं.

(Images Credit-Instagram)

महज 16 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होने मात्र सोलह साल की उम्र में अपने करियर की शुरूवात की थी. वो मनदीप बामरा संग अफेयर (Rani chatterjee Affair) को लेकर खूब सुर्खियों में आईं थी. लेकिन दोनों का शादी से पहले ही ब्रेकप हो गया था. इसके बाद से रानी को किसी और के साथ डेट पर भी नहीं देखा गया. इन्होने भी अपनी शादी के प्लान को लेकर अभी कुछ डिसाइड नहीं किया है. ये भी करियर पर ही फोकस कर रही हैं.

(Images Credit-Instagram)

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी खेसारी लाल यादव (Kajal Raghwani-khesari lal yadav) के साथ अफेयर की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में आईं. लेकिन कभी दोनों ने इसबात की पुष्टि नहीं की. फिलहाल इस समय दोनों अलग हैं. और अन्य स्टार्स के साथ काम कर रहे हैं. काजल के लाखों भोजपुरिया दीवाने हैं. ये कयास लगाए जा रहे हैं. कि अगर वो हां करेंगी तो जरूर लाखों दिल उन पर हार जाएंगे. लेकिन अभी वो ऐसा कतई नहीं चाहती हैं. हालांकि, इन दिनों वो प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) के साथ लिविंग-रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं.

 (Images Credit-Instagram)

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) के साथ भोजपुरी फिल्म ‘एक-दूजे के लिए’ (Bhojpuri Film Ek duje ke liye) से करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस मधु शर्मा (Madhu Sharma) देखते ही देखते आज 37 साल की हो गई हैं. वो भी अभी तक कुंवारी हैं. वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस साथ-साथ एक बेहतरीन प्रोड्यूसर भी हैं. सफलता की उंचाइयों पर परचम लहराने वाली वाली मधु अभी शादी को लेकर कोई प्लान नहीं कर रही है. शादी के सवाल को लेकर उनका कहना है कि हम ऐसे ही अच्छे हैं.

(Images Credit-Instagram)

भोजपुरी एक्ट्रेस अनारा गुप्ता (Anara gupta) अपनी बोल्डनेस अदाओं के लिए जानी जाती हैं. उनका नाम भी भोजपुरी के कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है. लेकिन उनकी डेटिंग और शादी की खबर अब तक सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें 

Bhojpuri Cinema: दो धड़ों में बंटी भोजपुरी फिल्म इण्डस्ट्री, कलुआ ने गाया यादव जी के बेटी सपनवा में आती है तो खेसारी ने लाइव आकर दी धमकी मचा बवाल… 

Latest news