नई दिल्ली: New Delhi

Bhojpuri Cinema : भोजपुरी एक्टर और गायक अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना गरदा मचा गइल रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इसे दर्शक जमकर पसन्द कर रहे हैं. यूट्यूब पर पड़ने के बाद से ये गाना लगातार ट्रेंडिंग में बना हुआ है.

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है. जब कल्लू का गाना ट्रैण्ड हुआ हो. उनका कोई भी गाना आता है तो तहलका मच ही जाता है. गरदा मच गइल गाने के जैसे लिरिक्स हैं वैसे ही इस गाने ने गर्दा मचा रखा है.

सारेगामा हम ने किया लांच

गरदा मचा गइल गाने का वीडियो सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल ने जारी किया है. इसे दर्शक काफी बढ़चढ़कर पसन्द कर रहे हैं. इस गाने में कल्लू जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. इसमें उनकी को एक्ट्रेस अप्सरा कश्यप Apsara Kashyap और आकांक्षा दुबे Aakanksha Dubey हैं. दोनों ने स्टेप्स और मूब्स का जबर्दस्त इस्तेमाल किया है. ये दोनो ही अदाकाराएं अपने एक्प्रेशन से खूब जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. इस गाने के बैक्ग्राउण्ड में काफी हरियाली का माहौल है. और नजारा भी किसी हिल स्टेशन का लग रहा है.

17 लाख व्यूज पार

खबर लिखे जाने तक कलुआ का यह गाना यू-ट्यूब की ट्रैंडिंग में पन्द्रहवें नम्बर पर था. जिसे कुलमिलाकर 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वही 74 हजार से ऊपर लाइक्स मिल चुके हैं.

आपको बता दें इस गाने को कल्लू औऱ सिल्पी राज ने गाया है. जबकि गोविन्द विद्यार्थी ने लिखा है. वहीं म्यूजिक डायरेक्सन का काम प्रियांशु सिंह ने किया है. इसके विडियो डायरेक्टर बिभांशु तिवारी हैं. और लकी विश्वकर्मा ने कोरियोग्राफी की है।

यह भी पढ़ें 

‘UP Elections: कल लखनऊ से जो सुनामी चलेगी, उसमें BJP के परखच्चे उड़ जाएंगे’- स्वामी प्रसाद मौर्य

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर