नई दिल्ली:New Delhi 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और बादशाह (Bad Boy Badshah) के ब्लॉकबस्टर गाने ‘पानी पानी’ के भोजपुरी वर्जन (Pani Pani Bhojpuri version) में कोहराम मचा देने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों गाने की बजाए अपने ग्लैमरस लुक से लोगों को घायल करती नजर आ रही हैं. अक्षरा आए दिन तड़कती भड़कती आग लगा देने वाली फोटोज शेयर कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में एक नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें साझा की है.
इन लेटेस्ट तस्वीरों में अक्षरा बहुत ही शानदार (Gorgeous) दिख रही हैं. उनका यूं शर्माते हुए पोज देने वाला फोटो को देखकर फैंस कराहते हुए उफ्फ.. जैसे रिएक्शन दे रहे हैं.

(फोटो- Akshara Singh Instagram) 

ब्लैक कलर की खूबसूरत कॉस्ट्यूम में गोरी चिट्टी अक्षरा को देखकर फैंस पगलाए हुए हैं. इन तस्वीरों को देखकर उनकी तारीफें करने से वे लोग भी अपने आपको थाम नहीं पाए जो अक्सर उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आते. उन्होने भी आखिर अक्षरा की तारीफें कर दी.

(फोटो- Akshara Singh Instagram)

नागिन लुक में अक्षरा के अट्रैक्शन को देख हर किसी के दिमाग में ‘तारीफ करूं क्या उसकी जिसने तुझे बनाया है’ वाला फिल्मी गाना याद करने लगा है.

(फोटो- Akshara Singh Instagram)

नए फोटोशूट में अक्षरा के ब्लैक कॉस्ट्यूम को देख कुछ एक यूजर ने लिखा, ‘बस एक काला चश्मा रह गया…वो लगाती तो और कमाल कर देतीं. तस्वीरों से अक्षरा के फैशन सेंस का पता चलता है कि वे इस मामले में बॉलीवुड फिटेस्ट मलाइका अरोड़ा यां सोनम कपूर हर किसी को टक्कर देने के लिये तैयार हैं.

(फोटो- Akshara Singh Instagram)

रिलेक्सिंग मूड में अक्षरा सिंह

 

 

यह भी पढ़ें 

Bhojpuri Cinema : क्या खेसारी लाल जानबूझकर काटते हैं बवाल? जानें इनके विवादों का पूरा चिट्ठा..

SHARE